×

KKR vs LSG: केकेआर इस खिलाड़ी के शाहरुख खान भी हुए फैन, मैच में किया ये कमाल!

IPL 2024 KKR vs LSG Shah Rukh Khan: केकेआर के एक खिलाड़ी ने शाहरुख खान को उनके लिए खड़े होकर सम्मान करने के लिए प्रभावित कर दिया

Sachin Hari Legha
Published on: 14 April 2024 1:35 PM GMT
IPL 2024 KKR vs LSG Shah Rukh Khan
X

IPL 2024 KKR vs LSG Shah Rukh Khan (Photo. Social Media)

IPL 2024 KKR vs LSG: कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के मालिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी आज का मैच देखने के लिए ईडन गार्डन के स्टेडियम में पहुंचे हुए हैं। लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ उनकी टीम की ओर से खिलाड़ियों ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है। मैच में केकेआर की टीम लखनऊ पर काफी हद तक भारी दिखाई दे रही है। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि केकेआर के एक खिलाड़ी ने शाहरुख खान को उनके लिए खड़े होकर सम्मान करने के लिए प्रभावित कर दिया।

शाहरुख खान भी बने इस खिलाड़ी के फैन!

आपको बताते चलें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के रमनदीप सिंह ने रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच के दौरान एक शानदार डाइविंग कैच पकड़ने के लिए अविश्वसनीय एथलेटिकिज्म का प्रदर्शन किया। जिससे मैच के शुरू में ही खतरनाक दीपक हुडा को आउट करने में मदद मिली। बैकवर्ड पॉइंट पर खड़े रमनदीप ने गेंद को पकड़ने के लिए पूरी लंबाई में गोता लगाया और एक बेहतरीन कैच पकड़ कर केकेआर की टीम को शानदार शुरुआत दी। इस कैच का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है:-

मिचेल स्टार्क की ऑफ-स्टंप की लंबाई और काफी दूर की डिलीवरी बॉल ने एलएसजी के बल्लेबाज दीपक हुडा को आक्रामक ओपन-फेस ड्राइव खेलने के लिए प्रेरित किया। बैकवर्ड पॉइंट पर तैनात रमनदीप ने अपनी दाहिनी ओर पूरी लंबाई में गोता लगाया और गेंद को पकड़कर एक स्मार्ट कैच पूरा किया। हुडा की इस तरह से गिरी विकेट ने एलएसजी को एक बार फिर शुरुआती संकट में डाल दिया, जिससे रमनदीप के साथियों ने जश्न मनाया। इस दौरान केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने भी खड़े होकर शानदार कैच के लिए रमनदीप की सराहना की।

गौरतलब है कि इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को लखनऊ सुपरजाइंट्स की ओर से केवल 162 रनों का टारगेट मिला, हालांकि केकेआर की टीम ने इस टारगेट को समय से पहले ही हासिल कर लिया। यहाँ से आईपीएल 2024 में केकेआर को एक और शानदार जीत मिली है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story