×

KKR vs LSG: कोलकता नाइट राइडर्स को मिला 162 रनों का टारगेट, लखनऊ के लिए बड़ी चुनौती

IPL 2024 KKR vs LSG: लखनऊ सुपरजाइंट्स की पहली पारी 20 ओवर के बाद 7 विकेट के नुकसान पर 161 रनों तक खत्म हुई यहां से केकेआर की टीम को मैच जीतने के लिए 162 रन बनाने होंगे

Sachin Hari Legha
Published on: 14 April 2024 12:48 PM GMT
IPL 2024 KKR vs LSG
X

IPL 2024 KKR vs LSG  (Photo. Social Media)

IPL 2024 KKR vs LSG: रविवार, 14 अप्रैल 2024 के दिन आईपीएल के 17वें सीजन में दो धमाकेदार मैच क्रिकेट फैंस एंजॉय करने वाले हैं। जिनमें से पहला मुकाबला लखनऊ सुपरजाइंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच है। मैच इस समय कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स की पहली पारी 20 ओवर के बाद 7 विकेट के नुकसान पर 161 रनों तक खत्म हुई। यहां से केकेआर की टीम को मैच जीतने के लिए 162 रन बनाने होंगे।

केकेआर को मिला बड़ा टारगेट!

आपको बताते चलें कि इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। लखनऊ सुपरजाइंट्स की ओर से एक बार फिर से अच्छी शुरुआत नहीं हो सकी। दोनों सलामी बल्लेबाज सस्ते में ही निपट गए। टीम के लिए दीपक हुड्डा भी इस बार कोई खास कमाल नहीं कर सके। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आयुष बदोनी भी इस मैच में असर नहीं दिखा पाए।

लखनऊ सुपरजाइंट्स की ओर से निकोलस पूरन ने एक बार फिर से टीम की नैया को पार लगाया। उन्होंने 32 गेंद में 45 रनों की शानदार पारी खेलकर लखनऊ के स्कोर को 150 रनों के पार पहुंचाया। हालांकि इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 140 का रहा। मैच में टीम ईडन गार्डन की पिच पर संघर्ष करती हुए दिखाई दी। टीम ने केकेआर के खिलाफ केवल 161 रन बनाए, जो की यहाँ से सुरक्षित रख पाना मुश्किल प्रतीत हो रहा है।

गौरतलब है कि कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से गेंदबाजों ने इस मैच में काफी शानदार प्रदर्शन किया। जिसमें टीम के स्टार गेंदबाज मिचेल स्टार्क का भी नाम शामिल है। मिचेल स्टार्क ने इस मुकाबले में अपने 4 ओवर के स्पेल में मात्र 28 रन देकर 3 दिग्गज बल्लेबाजों को पवेलियन वापस भेजा। जबकि अन्य गेंदबाजों की बात करें तो वैभव अरोड़ा, सुनील नारायण, वरुण चक्रवर्ती और आन्द्रे रसेल को इस मैच में 1-1 सफलताएं मिली।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story