×

Hardik Pandya: हार के बाद भी हार्दिक की अकड़ बरकरार, Rohit के शतक से भी खुश नहीं हुए पंड्या!

IPL 2024 Hardik Pandya Rohit Sharma: मैच में रोहित शर्मा ने शानदार शतक भी लगाया लेकिन मैच के बाद ‘पोस्ट मैच स्टेटमेंट’ के दौरान हार्दिक पांड्या ने इस सेंचुरी का जिक्र तक नहीं किया

Sachin Hari Legha
Published on: 14 April 2024 7:30 PM GMT
Hardik Pandya Rohit Sharma
X

Hardik Pandya Rohit Sharma (Photo. Social Media)

Hardik Pandya Rohit Sharma: आज (रविवार, 14 अप्रैल), आईपीएल 2024 के 29वें मैच में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें एक दूसरे के आमने-सामने थी। मुंबई इंडियंस की ओर से हार्दिक पांड्या ने कप्तानी का बोझ अपने कंधों पर लिया। जबकि चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से ऋतुराज गायकवाड नेतृत्व की जिम्मेदारी निभा रहे थे। मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 20 रनों से शानदार जीत मिली। हालांकि इस मैच में मुंबई के लिए रोहित शर्मा ने शानदार शतक भी लगाया, लेकिन मैच के बाद ‘पोस्ट मैच स्टेटमेंट’ के दौरान हार्दिक पांड्या ने इस सेंचुरी का जिक्र तक नहीं किया।

हार्दिक पांड्या को रोहित के शतक से नहीं पड़ा कोई फर्क

आपको बताते चलें कि आईपीएल 2024 से पहले रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया था। इसके बाद से तमाम फैंस ने हार्दिक पांड्या को खूब ट्रोल भी किया। फैंस का गुस्सा आईपीएल के दौरान मैचों में भी दिखाई देता है। जब हार्दिक पांड्या को भरे स्टेडियम में ट्रोल किया जाता है। वहीं फंस का मानना है कि अभी भी हार्दिक पांड्या के दिल में रोहित शर्मा को लेकर कोई खास रिस्पेक्ट भी नहीं है। जिसका एक उदाहरण उन्होंने इस मैच के बाद भी पेश कर दिया, जब मैच को लेकर उन्होंने हर घटना का जिक्र किया, लेकिन रोहित शर्मा के शतक के बारे में उन्होंने एक शब्द तक नहीं कहा। जबकि शतक के मुद्दे को पूरी तरह इग्नोर भी किया।

मैच के बाद हार्दिक पंड्या ने कहा, “यह लक्ष्य निश्चित रूप से प्राप्त करने योग्य था, लेकिन उन्होंने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। पथिराना का बेहद प्रभाव था, वे योजनाओं और अपने दृष्टिकोण में चतुर थे। उन्हें इसकी समझ आ गई, स्टंप्स के पीछे एक आदमी (धोनी) है, जो उन्हें बताता है कि क्या काम कर रहा है, इससे मदद मिलती है। इस पिच पर बॉल थोड़ा ऊपर उठ रही थी और मुश्किल हो रही थी। यह अच्छी बल्लेबाजी करने और इरादे बरकरार रखने के बारे में था।”

पंड्या ने आगे कहा, “पथिराना के आक्रमण में आने और 2 विकेट लेने तक हम (रन चेज़ में) काफी अच्छी तरह से आगे बढ़ रहे थे। यह इस बारे में था कि उस समय सबसे अच्छा क्या है, हम कुछ अलग कर सकते थे। मुझे हमेशा से ही प्रतिशत क्रिकेट खेलना पसंद है। स्पिन के बजाय सीमर्स के खिलाफ शिवम दुबे के लिए यह मुश्किल होता। हम अगले चार मैचों के लिए तैयार हैं, अच्छी क्रिकेट खेलने की जरूरत है, तीव्रता बरकरार रखने की भी जरूरत है।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story