×

DC vs GT: मोहित शर्मा के नाम हुआ आईपीएल इतिहास का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड!

DC vs GT Mohit Sharma Shameful Record in IPL History: मोहित शर्मा ने आईपीएल इतिहास का एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिया, इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना भी शुरू हो गई है

Sachin Hari Legha
Published on: 24 April 2024 5:25 PM GMT
IPL 2024 DC vs GT Mohit Sharma
X

IPL 2024 DC vs GT Mohit Sharma (Photo. CRICINFO)

IPL 2024 DC vs GT Mohit Sharma: आईपीएल 2024 में बुधवार (24 अप्रैल 2024) की शाम शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस का सामना ऋषभ पंत के कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स के साथ हुआ। मैच में दोनों ही टीमें जीत के लिए खूब संघर्ष कर रही है, लेकिन इस बीच गुजरात टाइटंस के स्टार तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने आईपीएल इतिहास का एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिया। जी हां, इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना भी शुरू हो गई है।

Mohit Sharma ने दर्ज किया शर्मनाक रिकॉर्ड!

आपको बताते चलें कि मोहित शर्मा के लिए बुधवार की शाम दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में गेंद के साथ बेहद खराब रही और उन्होंने 4 ओवर के अपने स्पैल में 73 रन देकर एक शर्मनाक आईपीएल रिकॉर्ड बना दिया। गुजरात के गेंदबाज का 73 रन पर 0 विकेट का आंकड़ा टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे महंगा आंकड़ा साबित हुआ। वह 2018 में आरसीबी के खिलाफ SRH के लिए 4 ओवर में बेसिल थम्पी के 70 रन के रिकॉर्ड से भी आगे निकल गए।

मोहित शर्मा डेथ ओवरों में अपने शानदार स्पैल के लिए जाने जाते हैं, लेकिन आज उनकी खूब पिटाई हुई। 35 वर्षीय खिलाड़ी ने आखिरी ओवर में 31 रन देकर सारी हदें पार कर दी। उनके इस ओवर में डीसी कप्तान ऋषभ पंत ने 4 छक्के और एक चौका लगाकर सनसनीखेज पारी खेली। मोहित का कोई भी ट्रेडमार्क सीजन काम नहीं आया, क्योंकि पंत ने एक पारी में उनकी गेंद को मैदान के सभी हिस्सों में भेज दिया। मोहित शर्मा भी इतने महंगे साबित होने के बाद बेहद निराश दिखाई दिए।

आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे ओवर:-

1. 0 विकेट और 73 रन: मोहित शर्मा - जीटी बनाम डीसी, दिल्ली - 2024
2. 0 विकेट और 70 रन: बेसिल थम्पी - एसआरएच बनाम आरसीबी, बेंगलुरु - 2018
3. 0 विकेट और 69 रन: यश दयाल - जीटी बनाम केकेआर, अहमदाबाद – 2023
Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story