×

Maharashtra News: सलमान खान से मिले CM एकनाथ शिंदे, बोले- किसी को बख्शा नहीं जाएगा

Maharashtra News: सलमान खान के अपार्टमेंट के बाहर हुई फायरिंग के बाद आज उनसे और उनके परिवार से मिलने महाराष्ट्रा के सीएम एकनाथ शिंदे उनके घर पहुंचे। साथ ही उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सरकार आपके साथ है।

Aniket Gupta
Published on: 16 April 2024 2:58 PM GMT
salman khan
X

सलमान खान और उनके पिता के साथ सीएम एकनाथ शिंदे ( फोटो साभार- ANI)

Maharashtra News: बीते दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद आज यानी मंगलवार को महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे सलमान खान से मिलने उनके घर गैलक्सी आपर्टमेंट पहुंचे। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान के साथ उनके पिता सलीम खान से भी मुलाकात की और मामले पर चर्चा किया।

किसी को बख्शा नहीं जाएगा: शिंदे

एक्टर और उनके परिवार से मिलने के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मीडिया से बात करते हुए कहा 'मैंने सलमान खान से कहा है कि सरकार आपके साथ है, फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी। हम केस के तह तक जाएंगे। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी गैंगवार की इजाजत नहीं दी जाएगी। हम लॉरेंस बिश्नोई को खत्म कर देंगे।'

बीते रविवार को हुई थी घटना

बता दें बीते रविवार को बाइक सवार दो लोगों ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर के बाहर चार राउंड फायरिंग की। जिस अपार्टमेंट में आरोपियों ने फायरिंग की उस गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान के साथ उनका पूरा परिवार रहता है। फायरिंग की घटना के बाद लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने खुद हमले की जिम्मेदारी ली थी।

गुजरात के भुज से हुई थी गिरफ्तारी

हालांकि, इस मामले में मुंबई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है। कोर्ट ने 10 दिनों की रिमांड पर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। बता दें, दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी गुजरात के भुज से हुई थी। आज यानी मंगलवार को दोनों को मुंबई लाया गया और किला कोर्ट में पेश किया गया।

Aniket Gupta

Aniket Gupta

Senior Content Writer

Aniket has been associated with the journalism field for the last two years. Graduated from University of Allahabad. Currently working as Senior Content Writer in Newstrack. Aniket has also worked with Rajasthan Patrika. He Has Special interest in politics, education and local crime.

Next Story