×

Amroha: दानिश अली की जनसभा में मचा बवाल, जानिए क्यों चले SP, AAP, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच लात-घूसे?

Danish Ali: मंगलवार रात को इंडिया गठबंधन गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली के समर्थन में एक सभा बुलाई गई थी। इस सभा में कांग्रेस, सपा और आप के कार्यकर्ता पहुंचे थे। सभा चल ही रही थी कि मंच से कांग्रेस के नेशनल कोऑर्डिनेटर पुनीत को उतारने को कहा गया, तभी हंगामा हो गया।

Viren Singh
Published on: 24 April 2024 7:01 AM GMT
Danish Ali Jan Sabha
X

Danish Ali Jan Sabha (सोशल मीडिया) 

Danish Ali Jan Sabha: यूपी के अमरोहा में 'इंडिया' गठबंधन के बैन तले कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली की जनसभा में बवाल हो गया। बवाल इतना बढ़ गया कि मंच उपस्थिति सांसद प्रत्याशी दानिश अली के और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के सामने हाथापाई तक हो गई है। लात-घूसे तक भी चल गए। दरअसल, मंच में बैठने को लेकर सपा, कांग्रेस और आप के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इस दौरान तीनों पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच हुआ हाथापाई हुई। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जानिए क्यों हुआ हंगामा?

मंगलवार रात को इंडिया गठबंधन गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली के समर्थन में एक सभा बुलाई गई थी। इस सभा में कांग्रेस, सपा और आप के कार्यकर्ता पहुंचे थे। सभा चल ही रही थी कि मंच से कांग्रेस के नेशनल कोऑर्डिनेटर पुनीत को उतारने को कहा गया, तभी हंगामा हो गया। वहीं, पर मौजूद साजिद खान ने पुनीत के साथ मंच पर हुई इस हरकत का कड़ा ऐतराज जयाता। इसके बाद कांग्रेस और वहा मौजूद अन्य पार्टी के नेताओं के बीच कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते हुए बवाल इतना बढ़ गया कि लात घूसे तक चलने लगे, मगर मंच मौजूद किसी भी बड़े नेता ने घटना को रोकने की कोशिश नहीं की।

किसी ने नहीं की बीच बचाव की कोशिश

काहसुनी, मारपीट, लात-घूसे मंच मौजूद दानिश अली व आम संजय सिंह के सामने होती रही, लेकिन इसमें से किसी ने भी कार्यकर्ताओं का रोकने का प्रयास नहीं किया और चुपचात खड़े होकर पूरी घटना दोनों नेता देखते रहे। इस दौरान साजिद खान के साथ भी मारपीट हुई। पीड़ित साजिद खाने ने बाद में पूरा घटना क्रम बताया। वो आगे कोई कार्रवाई नहीं करना चाहते।

वीडियो वायरल

सोशल मीडिया में घटना का वायरल हो रहे वीडियो पर देख रहा है कि कैसे इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता एक दूसरे से लड़ते-झगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। कोई सपा की टोपी पहने है तो कोई आप की टोपी पहने हुआ है। मंच पर कार्यक्रम चल ही रहा था कि बवाल हो गया और पूरे कार्यक्रम में अफरातफरी मच गई। इस घटना का वहां पर मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया।


Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story