×

Lok Sabha Election: सपा-बसपा और कांग्रेस का हिडेन एजेंडा, देश को आग में झोंकना..., बोले- सीएम योगी

Lok Sabha Election: सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने ही राम मंदिर निर्माण में अड़ंगा डालने का काम किया। अब जब राम मंदिर का निर्माण हो गया तो ये लोग कह रहे हैं कि राम सबके हैं। इतना ही नहीं सीएम योगी ने कहा कि सपा-कांग्रेस के इरादे खतरनाक हैं।

Sunny Goswami
Published on: 28 April 2024 9:30 AM GMT (Updated on: 28 April 2024 9:32 AM GMT)
Lok Sabha Election
X

सीएम योगी आदित्यनाथ (Pic: Soical Media)

Lok Sabha Election: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आंवला लोकसभा मे बीजेपी प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप के लिए किया प्रचार किया। इस दौरान सीएम योगी ने एक जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी ने कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस का हिडन एजेंडा है। ये लोग देश को दंगे की आग में झोंकना चाहते हैं।

'जनता बोले रही फिर एक बार मोदी सरकार'

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश में अब तक दो चरण का मतदान हो चुका, जिसमें 191 सीट पर जनता ने मतदान कर दिया है। जनता मतदान करके बोल रही है फिर एक बार मोदी सरकार। उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी ने दस सालों में देश को मजबूत किया है। आज देश से आतंकवाद और नक्सलवाद खत्म कर दिया है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए योगी ने कहा कि पहले की सरकारों मे आतंकवादी हमले हुआ करते थे। मोदी सरकार गरीब कल्याण योजना चला रही है, जिससे देश की करोड़ों जनता को फायदा मिल रहा है। उज्ज्वला योजना के तहत अब होली और दीवाली पर देश की जनता को फ्री में गैस का सिलेंडर दिया जा रहा है। किसान सम्मान निधि सीधे लाभार्थियों के खाते मे जा रही है। हर घर नल के तहत लोगो को शुद्ध जल पीने को मिल रहा है।

कांग्रेस ने राम मंदिर में अडंगा डाला: सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने ही राम मंदिर निर्माण में अड़ंगा डालने का काम किया। अब जब राम मंदिर का निर्माण हो गया तो ये लोग कह रहे हैं कि राम सबके हैं। इतना ही नहीं सीएम योगी ने कहा कि सपा-कांग्रेस के इरादे खतरनाक हैं।

इस दौरान मच पर आंवला बीजेपी प्रत्याशी धर्मेन्द्र कश्यप, कैबिनेट मंत्री प्रदेश सरकार धर्मपाल सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, फरीदपुर विधायक श्याम विहारी लाल, बिथरी चैनपुर विधायक राघवेंद्र शर्मा सहित बड़ी संख्या मे बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story