×

Best Kurti Brand: तीज-त्यौहार में दिखना है स्टाइलिश, बेस्ट रहेगी इन ब्रांड्स की कुर्तियां व सूट

Best Kurti Brand In India: आज हम अपने इस आर्टिकल में कुछ ऐसे ब्रांड के बारे में बताने वाले हैं, जो अपने स्टाइलिश कुर्ती और ट्रेडिशनल आउटफिट की वजह से कस्टमर का फेवरेट बना हुआ है।

Shivani Tiwari
Published on: 28 April 2024 3:15 AM GMT (Updated on: 28 April 2024 3:15 AM GMT)
Best Kurti Brand In India
X

 Best Kurti Brand In India (Photo- Social Media)

Top 6 Best Kurti Brand In India: मेकअप हो, लुक हो या फिर आउटफिट महिलाएं बिलकुल भी कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाहती। वे चाहती हैं कि उनका लुक या फिर आउटफिट बाकी सब से अलग और हटकर हो, इस वजह से वे बहुत ही सोच समझ कर आउटफिट खरीदती हैं। कोई फैमिली फंक्शन हो या फिर अन्य त्यौहार, महिलाएं अपना ट्रेडिशनल लुक ही फ्लांट करना चाहती हैं, जिसके लिए वे ऐसे आउटफिट की तलाश में रहती हैं, जो उनके लुक में चार चांद लगा दें। आज हम आपको अपने इस आर्टिकल में कुछ ऐसे ब्रांड के बारे में बताने वाले हैं, जो अपने स्टाइलिश कुर्ती और ट्रेडिशनल आउटफिट की वजह से कस्टमर का फेवरेट बना हुआ है।

महिलाओं के लिए बेस्ट कुर्ती ब्रांड ( Best Kurti & Suit Brands In India)

कोई कुछ भी कह ले, महिलाओं की सुंदरता चार गुना बढ़ जाती है, जब वे ट्रेडिशनल आउटफिट पहनती हैं। आज कल तो कई तरह के ट्रेडिशनल आउटफिट भी आने लगें हैं, कुर्ती के साथ प्लाजो, कुर्ती के स्कर्ट, इसी तरह और भी। यदि हम ये कहें कि आज के समय में आप जो भी पहन लो, वही फैशन है तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा, क्योंकि आज कल का फैशन ऐसा ही हो गया है। फिलहाल यदि आप किसी फंक्शन में रंग जमाना चाहती हैं तो भारत के कुछ प्रचलित और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले ब्रांड की कुर्ती और सूट को अपने वार्डरोब में आपको जरूर रखना चाहिए। आइए बताते हैं -


1. लिबास (Libas)

लिबास महिलाओं के बीच काफी अधिक पॉपुलर हो चुका है, क्योंकि इस ब्रांड में आपको एक से एक स्टाइलिश कुर्ती या सूट सेट बड़ी आसानी से मिल जाता है। इनका हर एक कलेक्शन इतना प्यारा होता है कि आप भी देखते ही दीवाने हो जायेंगे। लिबास की कुर्ती का प्राइस भी अफोर्डेबल होता है।


2. बीबा (Biba)

बीबा भी एक बहुत ही जाना माना ब्रांड है, इसके भी अच्छे खासे ग्राहक हैं। बीबा के कपड़े लंबे समय तक चलते हैं, इस ब्रांड में आपको काफी वैरायटी मिल जायेगी। कुर्ती हो सूट सेट हो या अन्य ट्रेडिशनल वेयर हो, आपको बहुत ही खूबसूरत कलेक्शन मिल जायेगा।


3. जनस्या (Janasya)

इस ब्रांड की कुर्ती भी आपको सही रेट में मिल जायेगी। सस्ती और फैशनेबल कुर्ती चाहिए तो ये ब्रांड बेस्ट है। इस ब्रांड की खास बात बताएं तो बॉलीवुड की हसीनाएं भी इस ब्रांड की कुर्ती व सूट पहनती हैं। रश्मिका मंदाना समेत कई एक्ट्रेसेज को जनस्या ब्रांड के सूट में स्पॉट किया जा चुका है।

4. आछो (Aachho)

आछो बहुत से सेलिब्रिटी का पसंदीदा ब्रांड है। इस ब्रांड के सूट थोड़े महंगे होते हैं, लेकिन इन्हें पहनकर आपका लुक जो निखर कर आता है तो हर कोई आपकी ही तारीफ करेगा। तीज त्यौहारों के लिए आप बेझिझक इस ब्रांड के सूट सलवार खरीद सकती हैं।


5. बुनाई (Bunaai)

बुनाई भी इंडिया का एक सबसे प्रसिद्ध ब्रांड है, इस ब्रांड के कुर्ती व सूट की कीमत 1 हजार रुपए से शुरू होती है। ये ब्रांड सिर्फ कुर्ती या सूट ही नहीं बनाता, बल्कि साड़ी, जूती और नाइट वेयर जैसी चीजें भी मिलती हैं। इस ब्रांड के तो सेलेब्स भी दीवाने हैं।

6. फैब इंडिया (Fabindia)

फैब इंडिया भी स्टाइलिश और फैशनेबल कुर्ती और सूट के लिए बेस्ट ब्रांड है। यदि आप फॉर्मल कुर्ती की तलाश में हैं तो यह ब्रांड आपके लिए अच्छा ऑप्शन है। इस ब्रांड की कुर्तिया आपको सस्ते में मिल जाएंगी और क्वालिटी में भी कोई कमी नहीं रहती।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story