×

Best Shirts Brands: यदि पहन ली इन ब्रांड की शर्ट्स, ऑफिस हो या पार्टी, दिखेंगे आप ही आप

Top 5 Best Shirt Brands: यहां हम आपको पांच ऐसे सबसे बेस्ट शर्ट के ब्रांड के बारे में बताने वाले हैं, जो हर सीजन के लिए बेस्ट है।

Shivani Tiwari
Published on: 24 April 2024 6:12 AM GMT
Top 5 Best Shirt Brand
X

Top 5 Best Shirt Brand (Photo- Social Media)

Top 5 Best Shirt Brands: ये शब्द तो आप हमेशा से सुनते आए होंगे कि कपड़ों के मामले में लड़कों की अपेक्षा लड़कियों की वैरायटी अधिक है। वैसे ये बात सच भी है, जहां लड़कियों के लिए किसी भी फंक्शन में कपड़ा पहनने के हजारों ऑप्शन रहते हैं, वहीं लड़कों के पास मुश्किल से चार से पांच ऑप्शन ही रहते हैं। वे ज्यादा से ज्यादा अच्छी शर्ट और पैंट पहन लेते हैं, वहीं उनका आउटफिट हो जाता है। लेकिन अगर देखा जाए तो मार्केट में एक से एक ब्रांड वाली शर्ट आतीं हैं, जो दिखने में क्लासी होती ही हैं, साथ ही उनका फैब्रिक भी बहुत ही शानदार होता है, आज हम यहां बार अपने रीडर्स को टॉप 5 बेस्ट ब्रांड के शर्ट के बारे में बताने वाले हैं, जिसे उन्हें बिना सोचे समझे अपने वार्डरोब में जरूर शामिल कर लेना चाहिए।

इंडिया के टॉप 5 बेस्ट शर्ट ब्रांड (Best Shirt Brand In India)

जब भी आदमियों को पार्टी में जाना होता है या ऑफिस जाना होता है, तो वे फॉर्मल लुक ही अपनाना पसंद करते हैं, ऐसे में यदि वे अपने वार्डरोब में अच्छी लुक वाली शर्ट रखते हैं तो इससे उनका लुक और अधिक स्मार्ट बन जाता है। आज हम यहां आपको बताते हैं कि किस ब्रांड वाली शर्ट को अपने वॉर्डरोब में जरूर रखना चाहिए, ऐसा करने से आप जहां भी जायेंगे, वहीं छा जाएंगे। इन ब्रांड की शर्ट की खासियत यह भी है कि ये सालों साल चलती हैं, इन्हें घर पर भी धुला जा सकता है।


रेमंड (Raymond)

शर्ट की बात हो रही हो और Raymond ब्रांड का नाम सामने न आए ऐसा हो ही नहीं सकता, क्योंकि यह बहुत ही पुराना ब्रांड है। यह सालों से कस्टमर का भरोसेमंद शर्ट का ब्रांड बना हुआ है। इसके शर्ट्स चेक में आते हैं, जो बहुत ही अच्छे दिखते हैं।

एलन सोली (Allen Solly)

Allen Solly की सिर्फ शर्ट ही नहीं, बल्कि कई और कपड़े भी आते हैं, जी हां! यह ब्रांड भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। बता दें कि Allen Solly की शर्ट बेहद ही स्टाइलिश होती हैं। यह शर्ट ऑफिशियल और कैजुअल दोनों लुक के लिए परफेक्ट है।


पीटर इंग्लैंड (Peter England)

Peter England भी काफी जाना माना नाम है, यह सिर्फ शर्ट नहीं, बल्कि और तरह-तरह के कपड़े बनाता है। पीटर इंग्लैंड की शर्ट कई डिजाइन में आती हैं, यदि आप कैजुअल शर्ट चाहते हैं तो आप कैजुअल ले सकते हैं, यदि आपको ऑफिस के पर्पज से चाहिए तो भी आपको मिल जायेगी।

लुइस-फिलिप (Louis Philippe)

यदि आप अपने लुक को कुछ अलग और हटकर बनाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको लुइस-फिलिप ब्रांड की शर्ट के साथ जाना चाहिए, क्योंकि इस ब्रांड के शर्ट दिखने में ही बेहद क्लासी होते हैं, इनका फैब्रिक भी बेहद कमाल का होता है, हालांकि इनकी कीमत थोड़ा महंगी होती है।


टॉमी हिलफिगर (Tommy Hilfiger)

Tommy Hilfiger ब्रांड का भी अच्छा-खासा नाम है, इसके शर्ट बेहद ही स्टाइलिश होते हैं, साथ ही कई कलर और साइज में भी आते हैं। ये भी थोड़ा कॉस्टली होते हैं, लेकिन काफी लंबे समय तक चलते हैं। इनकी फैब्रिक जल्द खराब नहीं होती।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story