×

Kriti Sanon: कृति सेनन के टोनर का कमाल, 24 घंटे चेहरे पर रहेगा निखार, करें ट्राई

Kriti Sanon Homemade Toner: बहुत से लोग यह जानना चाहते होंगे कि कृति सेनन का स्किन केयर रूटीन क्या है, आइए आज हम आपको कृति सेनन का ब्यूटी सीक्रेट बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 24 April 2024 9:05 AM GMT
Kriti Sanon Homemade Toner
X

Kriti Sanon Homemade Toner (Photo- Social Media)

Kriti Sanon Homemade Toner: अभिनेत्री कृति सेनन ने कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार भी किया था। कृति सिर्फ अपनी उम्दा अदाकारी के लिए ही नहीं जानी जाती, बल्कि वह अपनी शानदार पर्सनैलिटी और खूबसूरती की वजह से लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं। कृति सेनन का नाम इंडस्ट्री की उन हसीनाओं की लिस्ट में गिना जाता है, जो बिना मेकअप भी बेहद खूबसूरत लगतीं हैं, यकीनन आप में से बहुत से लोग यह जानना चाहते होंगे कि कृति सेनन का स्किन केयर रूटीन क्या है, वह ऐसा क्या करती हैं, जिससे उनका चेहरा 24 घंटे शाइन और ग्लो करता है। आइए आज हम आपको कृति सेनन का ब्यूटी सीक्रेट बताते हैं।

कृति सेनन स्किन केयर रूटीन (Kriti Sanon Skin Care Tips)

कृति सेनन की पर्सनालिटी कमाल की है, उनके परफेक्ट फिगर की भी लोग खूब तारीफ करते हैं, कृति सेनन खुद को मेनटेन रखने के लिए अच्छा खासा वर्कआउट भी करती हैं, फिगर के साथ ही वह अपनी स्किन की भी खूब देख रेख़ करती हैं, उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ अपना स्किन केयर रूटीन साझा किया था। बता दें कि कृति सेनन का एक यूट्यूब चैनल भी है, जहां उन्होंने अपने पूरे दिन का स्किन केयर रूटीन शेयर किया था। कृति सेनन ने अपने यूट्यूब वीडियो में बताया था कि वह सबसे पहले सुबह अच्छे से मुंह धुलती हैं, फिर फेस मास्क लगातीं हैं, आधे घंटे बाद वह फेस मास्क को साफ करती हैं, फिर टोनर यूज करती हैं, इसके बाद विटामिन सी सीरम लगाती हैं, इसके बस वह मॉइश्चराइजर लगाती हैं। कुछ इस तरह वह अपनी स्किन की देख भाल करती हैं।


इस खास टोनर का इस्तेमाल करती हैं कृति सेनन (Kriti Sanon Favourite Toner)

कृति सेनन के स्किन केयर रूटीन से जुड़ी एक दिलचस्प जानकारी आपको दें तो वह अपने चेहरे के लिए एक खास तरह के टोनर का इस्तेमाल करती हैं। जी हां! दरअसल कृति मार्केट में मिलने वाले टोनर खरीदने की जगह घर पर ही टोनर तैयार कर लेती हैं और उसे ही चेहरे पर लगाती हैं। कृति सेनन के टोनर की रेसिपी बहुत ही आसान है, बस आपको एक स्प्रे बॉटल में थोड़ा सा गुलाबजल और थोड़ा सा ग्लिसरीन डालना है, दोनों को अच्छे से मिक्स कर लेना है, इस तरह आपका टोनर तैयार हो जायेगा। कृति सेनन भी इसी टोनर का इस्तेमाल करती हैं। अब जब भी आपको टोनर लगाना हो तो इसे अपने फेस पर स्प्रे कर लीजिए, दिन में दो बार तो जरूर ही करिए, वाकई बहुत ही शानदार रिज़ल्ट मिलेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story