×

Beauty Tips: महंगी क्रीम नहीं, बल्कि ये है जया किशोरी का ब्यूटी सीक्रेट

Beauty Tips: आइए आज हम आपको जया किशोरी जी की खूबसूरती का राज बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 24 April 2024 10:31 AM GMT
Jaya Kishori Glowing Skin Secret
X

Jaya Kishori Glowing Skin Secret (Photo- Social Media)

Jaya Kishori Secret Homemade Glowing Face Pack: कथावाचक जया किशोरी आज के समय में काफी मशहूर हो गईं हैं, वह सिर्फ कथा ही नहीं कहतीं, बल्कि आज की यूथ को मोटिवेट भी करती हैं, जी हां! वह मोटिवेशनल स्पीकर भी बन चुकीं हैं। जया किशोरी जब भी कथा कहती हैं, उनकी मधुर आवाज सुन भक्त भगवान की भक्ति में पूरी तरह डूब जाते हैं। जब भी वह भजन गाती हैं, उनकी सुरीली आवाज में कथा सुन रहें लोग झूमने पर मजबूत हो जाते हैं। जया किशोरी की सिर्फ आवाज ही मधुर नहीं है, बल्कि देखा जाय तो वह खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की हीरोइनों को भी कड़ी टक्कर देती हैं। जी हां! जया किशोरी मेकअप नहीं करतीं, फिर भी उनका चेहरा एकदम चमकता रहता है, आइए आज हम आपको जया किशोरी जी की खूबसूरती का राज बताते हैं।

जया किशोरी की ग्लोइंग स्किन का राज (Jaya Kishori Glowing Skin Secret)

कथावाचक जया किशोरी का शाइनिंग और ग्लोइंग फेस देख हर किसी के मन में यही सवाल आता है कि वह अपने फेस पर कौन सी क्रीम लगाती हैं, जो उनका चेहरा बिना मेकअप के भी इतना ग्लो करता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि जया किशोरी चेहरे के ग्लो के लिए किसी भी तरह की महंगी क्रीम का इस्तेमाल नहीं करतीं, जी हां! वह घर पर ही फेस पैक बनाती हैं, इस फेस पैक को वह बचपन से ही चेहरे पर लगाती आ रहीं हैं, यही वजह है कि उनका फेस इतना ग्लो करता रहता है। यदि आप भी जया किशोरी की तरह अपने चेहरे पर ग्लो चाहतीं हैं तो हम आगे इस आर्टिकल में उनके सीक्रेट फेस पैक की रेसिपी बताने वाले हैं, जिसे आप अपने घर पर ट्राई कर सकते हैं।





जया किशोरी का होममेड फेस पैक (Jaya Kishori Homemade Face Pack)

जया किशोरी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपना ब्यूटी सीक्रेट साझा किया था, उन्होंने बताया था कि वह चेहरे पर दही और बेसन लगाती हैं, इस रेमेडी को वह बचपन से करती आ रहीं हैं, सिर्फ वही नहीं उनके घर में सब लोग चेहरे पर दही बेसन लगाते हैं, जिससे उनके चेहरे का ग्लो बना रहता है। अब इसे चेहरे पर लगाना कैसे है, इसके बारे में बताएं तो एक बाउल में एक चम्मच दही और एक चम्मच बेसन लेकर दोनों को अच्छे से मिक्स कर लेना है, फिर चेहरे पर लगाना है, करीब 15 मिनट तक लगाए रहने के बाद फेस वॉश से धुलना है। सुबह या शाम रोजाना ऐसा करने से आपका चेहरा इतना ग्लो करेगा, कि लोगों को लगेगा कि आप पार्लर जाकर आईं हैं। जया किशोरी के जैसा ग्लो पाने के लिए एक बार जरूर इस घरेलू नुस्खे को अपनाकर देखें।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story