×

Tejasswi Prakash Hot: कर्वी फिगर के लिए लौकी का जूस पीती हैं तेजस्वी प्रकाश, जानिए रेसिपी

Tejasswi Prakash Special Juice Recipe: तेजस्वी प्रकाश बहुत ही फूडी हैं, लेकिन उनका फिगर देख लगता नहीं है कि वह फूडी होंगी, क्योंकि वह अच्छे से जानती हैं कि फिगर कैसे मेनटेन करना है|

Shivani Tiwari
Published on: 25 April 2024 6:30 AM GMT (Updated on: 25 April 2024 6:30 AM GMT)
Tejasswi Prakash Special Juice Recipe
X

Tejasswi Prakash Special Juice Recipe (Photo- Social Media)

Tejasswi Prakash Special Juice Recipe: लाइमलाइट में कैसे रहा जाता है, तेजस्वी प्रकाश अच्छे से जानती हैं। जी हां! हम उसी तेजस्वी प्रकाश की बात कर रहें हैं, जो आज के समय में छोटे पर्दे की टॉप हीरोइन बन चुकीं हैं। तेजस्वी प्रकाश टेलीविजन की सबसे महंगी अदाकारा भी कहलाती हैं। फिलहाल आज हम यहां तेजस्वी प्रकाश के प्रोफेशनल फ्रंट के बारे में बात करने नहीं आए हैं, बल्कि हम तो उनके फैंस को बताने वाले हैं कि एक्ट्रेस अपने कर्वी और शानदार फिगर के लिए क्या नुस्खा आजमाती हैं। फूडी होने के बाद भी तेजस्वी कैसे इतनी स्लिम ट्रिम रहती हैं, आइए आपको इसका सीक्रेट बताते हैं।

तेजस्वी प्रकाश के कर्वी फिगर का राज (Tejasswi Prakash Fitness Secret)

अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश सिर्फ अपनी अदाकारी के लिए ही नहीं जानी जाती, बल्कि अपनी क्यूटनेस और परफेक्ट फिगर की वजह से भी लोगों के बीच छा चुकीं हैं। तेजस्वी प्रकाश की हर अदा के फैंस दीवाने हैं, वहीं जिस तरह से वह अपना एक से एक हॉट फोटोशूट कराती हैं, उसे देख तो फैंस पानी-पानी हो जाते हैं। तेजस्वी प्रकाश के बारे में एक हैरान कर देने वाली बात आपको बताएं तो दरअसल तेजस्वी प्रकाश बहुत ही फूडी हैं, लेकिन उनका फिगर देख लगता नहीं है कि वह फूडी होंगी, क्योंकि वह अच्छे से जानती हैं कि फिगर कैसे मेनटेन करना है, दरअसल वह अपनी फिटनेस डाइट में एक खास तरह का ड्रिंक शामिल किए हुए हैं, जिससे वह एकदम फिट रहती हैं और उनका वजन भी नहीं बढ़ता।


तेजस्वी प्रकाश पीती हैं लौकी का जूस (Tejasswi Prakash Special Juice)

अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश रोजाना लौकी का जूस पीती हैं, हालांकि लौकी में कई और तरह की भी चीजें मिली होती हैं, जिसकी वजह से उसका स्वाद बिलकुल भी अच्छा नहीं होता है, लेकिन जब फिटनेस की बात आती है तो तेस्जवी आंख बंद कर उस जूस को पी लेती हैं।

तेजस्वी प्रकाश का स्पेशल जूस कैसे बनाया जाता है, इसके बारे में आपको बताएं तो सबसे पहले एक मिक्सी जार में कुछ लौकी के टुकड़ों को डालिए, फिर उसमें एक आंवला कट करके डालें, इसके बाद एक चुकंदर और थोड़ी सी पुदीना की पत्ती ऐड करते हुए एक कप पानी डालें, फिर इसे अच्छे से पीस लें, बस छान कर इसे पी लेना है। इसी स्पेशल जूस को पीकर तेजस्वी प्रकाश इतनी ग्लो करती रहती हैं, साथ ही इतनी फिट और एनर्जेटिक भी रहती हैं। यदि आप भी अभिनेत्री की तरह फिगर चाहते हैं तो अपनी डाइट में इस जूस को जरूर शामिल कर लें।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story