×

Neena Gupta Hot: नीना गुप्ता के हॉट ड्रेस उड़ा चुके हैं लोगों के होश, देखें उनके कुछ बोल्ड कलेक्शन

Neena Gupta Hot Outfits: नीना गुप्ता सिर्फ अपने अभिनय से ही नहीं, बल्कि अपने ड्रेसिंग स्टाइल से भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं, आइए आपको उनके कुछ हॉट कलेक्शन दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 May 2024 3:00 AM GMT (Updated on: 10 May 2024 3:01 AM GMT)
Neena Gupta Hot Outfits
X

Neena Gupta Hot Outfits (Photo- Social Media)

Neena Gupta Hot Outfits: बॉलीवुड इंडस्ट्री की उम्दा अदाकारा नीना गुप्ता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने अपनी अदाकारी की छाप लोगों के दिलों में कुछ ऐसी छोड़ी है कि दुनिया के कोने-कोने से फैंस उन्हें प्यार भेजते हैं। नीना गुप्ता की खास बात यह है कि वे जिस भी किरदार को करती हैं, उसमें खुद को इस तरह से ढाल लेती हैं, लगता ही नहीं कि वे नीना गुप्ता ही हैं। ऐसा भी नहीं है कि नीना गुप्ता ने आज तलक सिर्फ एक जैसा ही किरदार निभाया हो, वह अपनी सभी फिल्मों या वेब सीरीज में अलग-अलग किरदार निभाते दिखाई देती हैं और लगभग हर बार ही दर्शकों को अपनी कमाल की अदाकारी से शॉक्ड कर देती हैं। नीना गुप्ता सिर्फ अपने अभिनय से ही नहीं, बल्कि कई बार तो अपने ड्रेसिंग स्टाइल से भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं, आइए आपको उनके कुछ हॉट कलेक्शन दिखाते हैं।

नीना गुप्ता का बोल्ड लुक (Neena Gupta Bold Avataar)

नीना गुप्ता एक से एक बेहतरीन प्रोजेक्ट (Neena Gupta Upcoming Project) में नजर आ रहीं हैं, फिलहाल इस वक्त तो उनके फैंस उनकी सबसे ज्यादा पसंद की गई वेब सीरीज "पंचायत" के तीसरे सीजन (Panchayat 3) का इंतजार कर रहें हैं, जो 28 मई को आने वाली है। फिलहाल हम यहां नीना गुप्ता के काम की नहीं, बल्कि उनके बोल्ड आउटफिट के बारे में बात कर रहें हैं। बता दें कि नीना गुप्ता भले ही 64 साल की हैं, लेकिन उनके ड्रेसिंग स्टाइल आपके होश उड़ा देंगे, जी हां! नीना गुप्ता देश दुनिया की परवाह किए बिना, बिंदास लाइफ जीना पसंद करती हैं, वह एक से एक हॉट और बोल्ड आउटफिट पहन, हॉटनेस में बॉलीवुड की कई हसीनाओं को पीछे छोड़ देती हैं। जहां कुछ लोगों को इनका धाकड़ और बोल्ड अंदाज पसंद आता है, वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं, लेकिन जैसा हमने आपको बताया कि नीना गुप्ता समाज की फिकर छोड़ बस अपनी लाइफ एंजॉय करने में लगीं हुईं हैं। तो चलिए आपको भी नीना की कुछ हॉट और बोल्ड तस्वीरों से रूबरू करवाते हैं।

व्हाइट शॉर्ट्स

नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट शॉर्ट्स और व्हाइट शर्ट पहने नजर आ रहीं हैं। इस लुक में नीना गुप्ता का अंदाज देखते बन रहा है।


ब्लैक शॉर्ट ड्रेस

नीना गुप्ता की इस ड्रेस की लोगों के बीच जमकर चर्चा हुई थी, जैसा कि आप देख सकते हैं कि नीना गुप्ता इस फोटो में ब्लैक कलर की बेहद हॉट ड्रेस पहने दिख रहीं हैं और इसके साथ उन्होंने एक फैंसी पर्स भी लिया हुआ है।


ग्रे आउटफिट

नीना गुप्ता का ये आउटफिट तो आपके होश ही उड़ा देगा, 64 की उम्र में ऐसा आउटफिट पहनने के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता, लेकिन नीना गुप्ता ने पहनकर सोशल मीडिया पर आग ही लगा दी।


ब्लैक कूल लुक

नीना गुप्ता बेहद स्टाइलिश हैं, जी हां! वह अपने ऊपर कपड़ों का एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं, अब अभिनेत्री का ये लुक ही देख लीजिए, ब्लैक कलर के बोल्ड ड्रेस में क्या कमाल की लग रहीं हैं।


ब्राउन लुक

नीना गुप्ता के इस लुक पर तो आपका दिल ही आ जायेगा, ब्राउन कलर के इस कूल लुक में लग ही नहीं रहा है कि ये नीना गुप्ता हैं, इस आउटफिट में तो वह बॉलीवुड की लीड हीरोइन की तरह दिख रहीं हैं।


व्हाइट हॉट आउटफिट

नीना गुप्ता की ये तस्वीर पूरे इंटरनेट पर छाईं हुई है और फैंस तो तारीफ करते नहीं थक रहें हैं। व्हाइट कलर के आउटफिट में नीना गुप्ता की अदाएं देखते बन रहीं है। इस हॉट आउटफिट में वह महज 30 या 35 साल की महिला लग रहीं हैं।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story