×

EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… कर्नाटक में पीएम मोदी ने कांग्रेस को चौतरफा घेरा

PM Modi in Karnataka: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कर्नाटक के दावणगेरे में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

Aniket Gupta
Published on: 28 April 2024 3:47 PM GMT (Updated on: 28 April 2024 4:00 PM GMT)
EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… कर्नाटक में पीएम मोदी ने कांग्रेस को चौतरफा घेरा
X

PM Modi in Karnataka: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चुनावी रैली को संबोधित करने कर्नाटक के दावणगेरे पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। ईवीएम को लेकर भी प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर जमकर पलटवार किया। प्रधानमंत्री मोदी ने दूसरे चरण के मतदान का जिक्र करते हुए कहा कि 26 अप्रैल की वोटिंग ने कांग्रेस में कोहराम मचा दिया है।

कांग्रेस परेशान हो गई है: पीएम मोदी

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा, दावणगेरे के वोटर ने जो कमाल करके दिखाया है उसकी वजह से पूरी कांग्रेस ऊपर से नीचे तक परेशान हो गई है। वो सोच रही है कि 7 मई को कुछ तो ऐसा हो कि कम से कम एक खाता तो खुल जाए। उन्होंने कहा, दावणगेरे का ये समर्थन बता रहा है कि जनता कांग्रेस के पापों की सजा देकर ही रहेगी।

इस बार सुप्रीम कोर्ट ने इनके चेहरे पर चाटा मारा है

पीएम मोदी ने दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस के अलग-अलग गुटों में गृह युद्ध चल रहा है और उनकी भीतरी लड़ाई जल्द सड़क पर आने वाली है। जल्द ही सारे गुट हार का ठीकरा एक दूसरे पर फोड़ते नजर आएंगे। पहले के चुनाव में ये लोग हारते थे तो ईवीएम को जिम्मेदार बता देते थे। चुनाव जैसे ही नजदीक आता था तो दिन रात ईवीएम-ईवीएम की माला जपते रहते थे, लेकिन इस बार सुप्रीम कोर्ट ने ऐसा चाटा मारा है कि अब तो सब परेशान हो गए हैं। अब तो हार वाला बहाना भी छीन लिया गया, अब दूसरा बहाना खोज रहे हैं।

2024 का मिजाज ही कुछ अलग है

दावणगेरे की जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देशवासियों ने 10 साल हर पल मोदी को कसौटी से कसा है। तराजू से तौला है। आपका जाना हुआ, परखा हुआ, जान खपाने वाला मोदी है। न कभी थकूंगा, न कभी रुकूंगा, न कभी झुकूंगा, आपके लिए जूझता रहूंगा… ये मोदी की गारंटी है। 4 जून को पूरे कर्नाटक में सेलिब्रेशन होने जा रहा है। 2024 का मिजाज ही कुछ अलग है।

कांग्रेस आपकी संपत्ति लूटने की योजना बना रही: PM

प्रधानमंत्री मोदी ने एक बार फिर संपत्ति का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस आपकी संपत्ति लूटने की तैयारी कर रही है। अमेरिका से कांग्रेस के गुरुओं ने उसे भारत में इनहेरिटेंस टैक्स लाने का निर्देश दिया है। क्या आप अपनी मेहनत की कमाई को व्यर्थ जाने देंगे? नहीं, कांग्रेस से सावधान रहें, यह सचमुच देश के लिए खतरा है।

देश की सुरक्षा मेरी प्राथमिकता: पीएम मोदी

देश की सुरक्षा को लेकर चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश की सुरक्षा की अगर कोई गारंटी है तो उसका नाम मोदी है। देश में विकास सुनिश्चित करने की अगर कोई गारंटी है तो उसका नाम मोदी है। ये मोदी है, ये घर में घुसकर मारता है। मेरे देशवासियों की सुरक्षा सुनिश्चित करना मेरी सबसे बड़ी प्राथमिकता रही है।

Aniket Gupta

Aniket Gupta

Senior Content Writer

Aniket has been associated with the journalism field for the last two years. Graduated from University of Allahabad. Currently working as Senior Content Writer in Newstrack. Aniket has also worked with Rajasthan Patrika. He Has Special interest in politics, education and local crime.

Next Story