×

Jahangirpuri Murder : बेटी से मिलने से मना करने पर महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Jahangirpuri Murder : दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने महिला की हत्या के आरोपियों को गोरखपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

Rajnish Verma
Written By Rajnish Verma
Published on: 27 April 2024 12:07 PM GMT
Jahangirpuri Murder : बेटी से मिलने से मना करने पर महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
X

Jahangirpuri Murder : दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने महिला की हत्या के आरोपियों को गोरखपुर से गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी सहित तीनों आरोपी ट्रेन से भागने की फिराक में थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने दबोच लिया है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में शुक्रवार को एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि महिला की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई थी, क्योंकि उसने अपनी बेटी से मिलने के लिए मना कर दिया था। हत्यारोपी नाबालिग है, उसका महिला की बेटी से अफेयर होने की बात सामने आई थी। वह महिला की बेटी का पीछा करता था। महिला ने जब अपनी बेटी को हॉस्टल भेज दिया तो आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर महिला के घर में घुसकर गोली मार दी। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए दस से ज्यादा टीमें गठित की थीं। पुलिस ने सीसीटीवी के जरिए नाबालिग आरोपी के एक साथी की पहचान कर ली है। पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी सहित उसके तीनों साथियों को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से ट्रेन से गिरफ़्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि वह भागने की फिराक में थे।

पहले भी पुलिस से की थी शिकायत

बताया जा रहा है कि महिला की नाबालिग बेटी ट्यूशन पढ़ने जाती थी, आरोपी नाबालिग लड़का अपने दोस्तों के साथ उसका पीछा करता था। इसकी जानकारी होने पर लड़की के परिजनों ने शिकायत पुलिस से की थी। इसके बाद भी आरोपी नहीं माना। इसके बाद परिजनों ने लड़की को हॉस्टल भेज दिया था, जो आरोपी लड़के को नागवार गुजरा। बताया जा रहा है कि आरोपी लड़का अपने दो साथियों के साथ शुक्रवार को लड़की के घर पहुंचा था, उस समय लड़की की मां घर पर अकेली थी। आरोपी लड़कों ने पूछा कि लड़की कहां है, इस पर महिला ने कहा कि वह एक हॉस्टल में है। इसके बाद आरोपी महिला को गोली मार दी और फरार हो गया।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story