×

Chhindwara News: फर्जी वीडियो मामले में कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस, भाजपा प्रत्याशी ने की थी शिकायत

Chhindwara News: छिंदवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू की शिकायत पर पुलिस मुख्यमंत्री कमलनाथ के शिकारपुर स्थित घर पहुंच गई।

Seema Pal
Written By Seema Pal
Published on: 16 April 2024 6:13 AM GMT
chhindwada News
X

Pic - Social Media

Chhindwara News: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में सियासी संग्राम में पुलिस की एंट्री भी हो गई है। भाजपा प्रत्याशी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पीए के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस कमलनाथ के घर पहुंच गई। पूरा मामला सोशल मीडिया पर वायरल एक एक फर्जी वीडियो से जुड़ा है।

कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस

बीती रविवार की रात को छिंदवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पीए आर.के. मिगलानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। इस सिलसिले में सोमवार को पुलिस की दस गाड़ियां पूर्व मंत्री कमलनाथ के शिकारपुर स्थित घर पहुंच गई। पुलिस इस मामले में आरके मिगलानी से पूछताछ कर रही है। कमलनाथ के घर के बाहर पुलिस टीम तैनात है।

फर्जी वीडियो प्रसारित करने का आरोप

पुलिस को दी गई शिकायत में छिंदवाड़ा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंटी साहू ने पूर्व मंत्री कमलनाथा के पीए पर फर्जी वीडियो प्रसारित करवाने का आरोप लगाया है। बंटी साहू ने कहा कि सुदेश नागवंशी उनसे शिकायत की थी कि सचिन गुप्ता की सहायता से कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी ने एआई तकनीक से एक फर्जी वीडियो बनवाया था। उस वीडियो को सोशल वीडियो में जानबूझकर प्रसारित भी करवाया। वह वीडियो भ्रामक और फर्जी है।

कमलनाथ से पूछताछ नहीं कर सकी पुलिस

इस संबंध में जानकारी देते हुए कोतवाली टीआई उमेश गोहलानी ने कहा कि विवेक बंटी साहू की ओर से एक शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसके तहत पुलिस टीम रुटीन पूछताछ के लिए पूर्व मंत्री जी के घर आए हैं। लेकिन कमलनाथ की तबीयत ठीक नहीं होने के चलते उनसे पूछताछ नहीं हो पाई। इसके बाद पुलिस ने उन्हें नोटिस दिया और लौट आई है। इस मामले में पुलिस कथित वीडियो बनाने वाले सचिन गुप्ता से भी पूछताछ हो रही है।

क्या है पूरा मामला

भाजपा प्रत्याशी बंटी साहू का आरोप है कि कमलनाथ के सहयोगी आर.के. मिगलानी और एक निजी चैनल के वीडियो पत्रकार ने उनका आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित करने के लिए दूसरे पत्रकारों को 20 लाख रुपये का ऑफर दिया था। इस संबंध में भाजपा उम्मीदवार ने एक वीडियो भी पुलिस को दिखाया। जिसमें वीडियो वायरल करने के लिए पैसों के लेन-देन की बातचीत है।

Seema Pal

Seema Pal

Content Writer

Seema Pal is a Journalist and former Anchor. As Author, She is produced a good content. She has 4 years of experience in Media as news writer. Along with entertaining, She has a good grip in politics

Next Story