×

Srinagar Boat Accident: झेलम नदी में डूबी नाव, 10 स्कूली छात्रों सहित कई लोग डूबे, चार बच्चों की मौत

Srinagar Boat Accident: श्रीनगर में स्थित झेलम नदी में एक नाव पलट गई है, जिसमें 10 स्कूली छात्रों सहित कई लोग डूब गए हैं।

Jugul Kishor
Published on: 16 April 2024 4:10 AM GMT (Updated on: 16 April 2024 5:02 AM GMT)
Boat Sinks In Jhelum River
X

Boat Sinks In Jhelum River (Pic: Social Media)

Srinagar Boat Accident: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर (Srinagar) के गंडबल नौगाम इलाके में मंगलवार सुबह-सुबह बड़ा हादसा हो गया है, यहां झेलम नदी (Jhelum River) में नाव डूब (Boat Accident) गई है। नाव में 10 स्कूली बच्चों समेत कई लोग सवार थे, सभी नदी में डूब गए हैं। मौके पर रेस्क्यू आरपेशन शुरु कर दिया गया है। उधर, लोगों ने हादसे के विरोध में प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक श्रीनगर (Srinagar) के गंडबल इलाके में बी बी कैंट सेना मुख्यालय के पास स्कूली बच्चों से भरी नाव (Boat Accident) झेलम नदी में पलट गई। हादसे में 4 स्कूली बच्चों की डूबने से मौत हो गई। वहीं स्थानीय लोगों समेत 12 लोगों को बचा लिया गया है। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन (Rescue Operation) जारी है। इस नाव में स्कूली बच्चों के अलावा कई अन्य लोग भी सवार थे। जानकारी के अनुसार नाव बच्चों और स्थानीय लोगों को लेकर गांदरबाल से बटवारा जा रही थी।

हादसे पर उमर अब्दुल्ला क्या बोले...

उमर अब्दुल्ला ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि श्रीनगर के पास झेलम नदी पर एक नाव पलटने की खबर से बेहद चिंतित हूं। मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि इस नाव पर सवार सभी लोगों को सुरक्षित और शीघ्रता से बचा लिया जाए।


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story