×

Rajinikanth की फिल्म Thalaivar 171 के टाइटल का हुआ एनॉउंसमेंट जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Thalaivar 171 Title Name Coolie: रजनीकांत की फिल्म Thalaivar 171 को Lokesh Kanagaraj बना रहें है, फिल्म का टाइटल धमाकेदार तरीके से अनॉउंस किया गया.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 23 April 2024 4:17 AM GMT (Updated on: 24 April 2024 5:29 AM GMT)
Rajinikanth Upcoming Movie Thalaivar 171 Title Name Coolie
X

Thalaivar 171 Title Name Coolie

Thalaivar 171 Title Name: रजनीकांत (Rajinikanth) फैंस के लिए खुशखबरी जल्द ही रजनीकांत Thalaivar 171 फिल्म से सिनेमा जगत में धमाकेदार एंट्री करने जा रहे है। फिल्म के टाइटल का अनॉउंसमेंट कर दिया गया हैं। डायरेक्टर लोकेश कनगराज (Coolie Lokesh Kanagaraj) ने थलाइवा रजनीकांत के फिल्म के टाइटल का अनॉउंसमेंट सोशल मीडिया एकाउंट पर किया है। जिसके बाद से हर तरफ रजनीकांत (Rajinikanth New Movie) के फिल्म Thalaivar 171 की चर्चा तेज हो गई है। इससे पहले फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था।फिल्म के पोस्टर (Thalaivar 171 Poster) में रजनीकांत (Rajinikanth) का लुक काफी धासू लग रहा था, हाथों में सोने की घड़ियों से बनी हथकड़ियों को पहने नजर आ रहे था। इसके साथ ही रजनीकांत ने गोल्ड का चश्मा भी पहना हुआ है। अब फिल्म का प्रोमा (Thalaivar 171 Movie Name) जारी किया गया है। जानिए कब तक रिलीज होगी Coolie और क्या होगा रजनीकांत की फिल्म में इस बार खास

रजनीकांत यानि थलाइवर 171 के टाइटल की हुई घोषणा (Thalaivar 171 Title Name Coolie)-

थलाइवर 171 का ऑफिशियल टाइटल अनाउंस कर दिया गया है। इस फिल्म को Coolie के टाइटल से बनाया जाएगा। इस फिल्म को Thalaivar171 इस लिए बोला जा रहा है क्योकि Rajinikanth की ये 171 फिल्म है। फिल्म का टाइटल जिस तरह से रिवील किया गया देखने वाले देखते रह गए। 3 मिनट के प्रोमों में बताया गया कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। फिल्म के प्रोमों को ब्लैक एंड व्हाइट रखा गया है। केवल सोने के रंग के अलावा, सोने की घड़ियां, कंगन, ब्रिक व मूर्तियां जमा कर रहे हैं। सोने के कंगनों के बगल में पड़े नोटों के बंडल को ब्लैक एंड व्हाइट में ही दिखाया गया है।

तभी किसी बॉस का फोन आता हैं और बोलता है कि माल का ध्यान दे कोई अंदर घुस गया हैं। बाइक का इंजन शटर के बाहर आकर बंद पड़ता है। उनमें से एक सोने की घड़ियों से नी चेन उठाता है। बाकी लोग भी सोने के सामान को हथियार की तरह प्रयोग करते हैं। गेट खुलते ही मारपीट शुरू हो जाती है। तभी स्लो मोशन में रजनीकांत की एंट्री होती हैं। प्रोमों के अंत में पता चलता है कि उनका किरदार एक कुली (Coolie Movie) का है। प्रोमों के अंत में उसका बिल्ला खून से रंग चुका होता है। बिल्ले को पोंछते हुए व फिल्म का टाइटल (Coolie Rajinikanth Movie) फ्लैश होता है।

कुली कब रिलीज होगी (Coolie Release Date)-

थलाइवर 171 (Thalaivar 171) यानि Coolie के डायरेक्टर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) ने फिल्म का पहला लुक अपने X अकाउंट पर साझा किया था और इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि- फिल्म का टाइटल 22 अप्रैल 2024 को सामने आएगा। रजनीकांत की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मो में से एक है। Coolie फिल्म का फर्स्ट लुक देखने के बाद से दर्शकों को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको बता दे कि फिल्म Thalaivar 171 यानि Coolie कब तक रिलीज होगी, इसके बारे में प्रोडक्शन हाउस की तरफ से किसी प्रकार का एनाउंसमेंट नहीं किया गया है। लेकिन ये खबर आ रही है, रजनीकांत की फिल्म Coolie इस साल के अंत तक यानि 2024 तक (Coolie Release Date) फ्लोर पर आ सकती है।

रजनीकांत फिल्म कूली कास्ट ( Coolie 171 Cast)-

कुली फिल्म (Thalaivar 171) में रजनीकांत (Rajinikanth) के अलावा और कौन-कौन से स्टार (Cast Of Thalaivar 171) नजर आने वाले है, इसके बारे में अभी तक किसी प्रकार की घोषणा नहीं की गई है। अभी थलाइवर171 (Thalaivar 171) के प्री-प्रोडक्शन पर काम चल रहा है।

रजंनीकांत फिल्म कुली बजट (Thalaivar 171 Budget)-

रजनीकांत की फिल्म कुली का बजट (Coolie Budget) लगभग 230 करोड़ हो सकता है। जिस तरह से फिल्म में रजनीकांत (Rajinikanth) को सोने से लदा हुआ और सोने की घड़ियों से बनी हथकड़ी पहने हुए दिखाया जा रहा है, उसको देखते हुए यही कहा जा सकता है कि यह फिल्म एक हाई बजट (Coolie Budget) की फिल्म होने वाली है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story