×

Sitaare Zameen Par की शुरू हुई शूटिंग, इस खास मौके पर रिलीज होगी फिल्म

Sitaare Zameen Par Movie Update: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'सितारे जमीन पर' को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 April 2024 4:33 AM GMT
Sitaare Zameen Par Movie Update
X

Sitaare Zameen Par Movie Update (Image Credit: Social Media)

Sitaare Zameen Par Movie Update: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'सितारे जमीन पर' (Sitaare Zameen Par) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है और अब इससे जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है, जिसके अनुसार फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। तो आइए जानते हैं फिल्म की शूटिंग कब और कहां शुरू होगी? वहीं, इस फिल्म को कब बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा?

कब शुरू होगी 'सितारे जमीन पर' की शूटिंग? (Sitaare Zameen Par Movie Update)

खबरों की मानें, तो 'सितारे जमीन पर' की शूटिंग अगले महीने दिल्ली में शुरू होगी। ये फिल्म पैरालंपिक गेम्स पर बेस्ड होगी। मीडिया को एक सूत्र ने बताया है- ''सितारे ज़मीन पर की शूटिंग के लिए आमिर खान अगले महीने दिल्ली जाएंगे और वह अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए करीब 11 बच्चों के साथ राजधानी आएंगे। इसमें अन्य स्टार कलाकार भी होंगे, जिनकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। यह मई और जून के बीच एक महीने का शेड्यूल होगा। बच्चे शूटिंग के लिए कई पैरालंपिक खेलों में शामिल होंगे।"


कहां होगी 'सितारे जमीन पर' की शूटिंग? (Sitaare Zameen Par Shooting Location)

सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, 'सितारे जमीन पर' की शूटिंग लोकेशन दिल्ली होने वाली है। सूत्र ने बताया- ''फिल्म की शूटिंग दिल्ली की कई जगहों पर की जाएगी, जिसमें लाल किला, लोधी गार्डन, पुरानी दिल्ली और त्यागराज स्टेडियम शामिल हैं। इसकी शूटिंग दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में की जा रही है, क्योंकि वे नहीं चाहते कि सभी बच्चे एनसीआर रीजन में ट्रैवल करें।''


कब रिलीज होगी फिल्म 'सितारे जमीन पर'? (Sitaare Zameen Par Release Date)

हाल ही में, आमिर खान ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म के बारे में एक इंटरव्यू में बात की थी। आमिर खान ने ये कंफर्म किया था कि 'सितारे जमीन पर' क्रिसमस पर रिलीज होगी। आमिर ने कहा था- ''लीड एक्टर के रूप में मेरी अगली फिल्म, जिसकी शूटिंग अभी शुरू हुई है, सितारे ज़मीन पर है। हम इसे इस साल के अंत तक क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की कोशिश कर रहे हैं। ये एक एंटरटेनिंग फिल्म है और मुझे इसकी कहानी पसंद है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।'' बता दें कि 'सितारे जमीन पर' में जेनेलिया देशमुख भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में पहली बार जेनेलिया और आमिर एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story