×

Shail Khan कौन हैं? जिन्हें फ्रॉड मामले में मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

Shail Khan: मुंबई SIT ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में साहिल खान को हिरासत में लिया है। आइए आपको बताते हैं साहिल खान कौन हैं और क्या करते हैं?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 28 April 2024 4:16 AM GMT
Shail Khan
X

Shail Khan (Image Credit: Social Media)

Shail Khan: पिछले काफी समय से 'महादेव बेटिंग ऐप' (Mahadev Betting App Case) केस चर्चा का विषय बना हुआ है। इस केस के तहत पुलिस ने अब तक कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं, अब मुंबई क्राइम ब्रांच की एसआईटी ने साहिल खान (Sahil Khan) को भी गिरफ्तार कर लिया है। साहिल को छतीश गढ़ के जगल पुर से गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, साहिल पर बेटिंग साइट चलाने और बेटिंग प्रमोट करने का आरोप है। लेकिन बहुत से लोग हैं जो साहिल खान के बारे में नहीं जानते हैं। तो आइए हम आपको बताते हैं साहिल खान कौन हैं और क्या करते हैं?

कौन हैं साहिल खान? (Who Is Sahil Khan)

साहिल खान एक जाने-माने एक्टर (Actor Sahil Khan) हैं, जो 2000 के दशक में अपने लुक्स के चलते खूब चर्चा में रहे थे। साहिल खान ने अपनी बॉडी से ऑडियंस का खूब दिल जीता है। कई लोग तो उनकी तुलना सलमान खान से भी करते हैं, लेकिन एक समय पर इंडस्ट्री का ये चमकता सितारा अब डूब चुका है। जी हां...साहिल खान ने बॉलीवुड में बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में दी हैं, जिसके बाद अब उन्हें काम मिलना बंद हो गया है। ऐसे में अब एक्टिंग से दूर साहिल खान ने अपना सारा ध्यान अपनी बॉडी बनाने और लोगों को ट्रेन करने पर लगा दिया है। वहीं, अब साहिल खान बतौर फिटनेस ट्रेनर खूब पैसा कमाते हैं।


दो शादियां कर चुके हैं साहिल खान (Sahil Khan Marriage)

बता दें कि साहिल ने साल 2004 में एक्ट्रेस और मॉडल नीगार खान (Sahil Khan First Wife) से शादी कर ली थी, लेकिन उनकी ये शादी महज 1 साल ही चल पाई थी। शादी के तुरंत बाद दोनों में अनबन शुरू हो गई थी और फिर आखिरकार मामला तलाक पर जा खत्म हुआ। वहीं, हाल ही में साहिल खान ने एक 21 साल की लड़की से शादी की है। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हुए थे। बता दें कि साहिल खान जहां 47 साल के हैं, तो वहीं उनकी दूसरी पत्नी 21 साल की है। साहिल खान की दूसरी पत्नी (Sahil Khan New Wife) को लेकर ज्यादा जानकारी तो नहीं है, लेकिन उनकी दूसरी पत्नी विदेशी हैं।


साहिल खान को क्यों किया गया गिरफ्तार? (Sahil Khan Mahadev Betting App Case)

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि Sahil Khan को गिरफ्तार कर लिया गया है। खबरों की मानें, तो साहिल खान पर बेटिंग साइट चलाने और बेटिंग प्रमोट करने का आरोप लगा है। मुंबई के माटुंगा पुलिस महादेव बेटिंग ऐप केस की जांच में साहिल खान का नाम आया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बॉम्बे हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत और गिरफ्तारी से राहत नहीं मिलने पर साहिल खान मुंबई छोड़कर फरार हो गया था।


लगभग 40 घंटे पीछा करने पर पुलिस ने साहिल को पकड़ लिया। साहिल खान बार-बार अपना लोकेशन बदलता रहा था। इससे पहले, महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले की जांच के लिए मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा गठित विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने साहिल खान से चार घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। हालांकि, साहिल खान का कहना है कि उनकी इस मामले में कोई भूमिका नहीं है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story