×

Salman Khan के बाद अब शाहरुख खान पर होगा हमला! बढ़ाई गई सिक्योरिटी

Salman Khan Latest News: सलमान खान के अपार्टमेंट गैलेक्सी के बाहर हुई फायरिंग के बाद अब शाहरुख खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 April 2024 5:54 AM GMT
Salman Khan Latest News
X

Salman Khan Latest News (Image Credit: Social Media)

Salman Khan Latest News: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर हाल ही में हुई फायरिंग की घटना ने सभी को हैरान-परेशान कर दिया है। सलमान खान के फैंस भी उनकी सुरक्षा को लेकर काफी ज्यादा परेशान हैं। अब सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan ) की सुरक्षा भी काफी ज्यादा बढ़ा दी गई है। ऐसे में सवाल उठता है कि सलमान खान हाउस फायरिंग के बाद शाहरुख खान की सुरक्षा क्यों बढ़ा दी गई? क्या शाहरुख की जान पर भी खतरा है? आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

बढ़ाई गई शाहरुख खान की सुरक्षा (Shah Rukh Khan Security)

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान एयरपोर्ट पर हाई सिक्योरिटी के साथ स्पॉट हुए हैं। दरअसल, शाहरुख आईपीएल टूर्नामेंट के दौरान अपनी क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने के लिए चार दिनों से कोलकाता में थे। एक्टर को कल देर रात कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शहर से बाहर निकलते देखा गया। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही शाहरुख खान अपनी कार से टर्मिनल में पहुंचे, तो उन्हें फौरन सशस्त्र गार्ड, पुलिस और एयरपोर्ट सिक्योरिटी ने घेर लिया।

क्या शाहरुख खान की जान को भी है खतरा? (Shahrukh Khan Latest Video)

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद शाहरुख खान की बढ़ती सुरक्षा को देखते हुए फैंस कयास लगा रहे हैं कि शाहरुख खान की जान को भी खतरा हो सकता है, क्योंकि शाहरुख और सलमान काफी अच्छे दोस्त हैं। हालांकि, ऐसा कुछ भी नहीं है। क्योंकि सलमान खान के घर के बाहर भी फायरिंग एक्टर को डराने के लिए की गई थी। जाहिर है सलमान खान को काफी समय से मौत की धमकियां मिल रही है।


पुलिस की हिरासत में दोनों आरोपी (Salman Khan House Firing Update)

बता दें कि सलमान खान के घर के बाहर दो लोगों ने चार राउंड फायरिंग की थी। अब इन दोनों आरोपी को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है। हाल ही में मुंबई पुलिस द्वारा एक बयान जारी किया गया था, जिसमें कहा गया था- ''पश्चिम कच्छ पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने 14 अप्रैल को अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी की थी। दोनों आरोपियों की पहचान विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) के रूप में की गई है, जो बिहार से ताल्लुक रखते हैं।'' फिलहाल, पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story