×

Ruslaan Review: आयुष शर्मा की फिल्म रूसलान दर्शकों को कितनी आएगी पसंद, जानिए

Ruslaan Movie Review: जान हथेली पर लेकर दुश्मनों का सामना करने निकले फिल्म रूसलान में सलमान खान के जीजा Aayush Sharma, जानिए कैसी है, फिल्म

Shikha Tiwari
Published on: 24 April 2024 11:59 AM GMT
Aayush Sharma Movie Ruslaan Movie Review
X

Ruslaan Movie Review 

Ruslaan Movie Review In Hindi: सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म Ruslaan सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में आयुष शर्मा का एक अलग अवतार नजर आ रहा है। आयुष शर्मा (Aayush Sharma) जोकि सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई है, उन्होंने बॉलीवुड में लवयात्री (Loveyatri Movie) फिल्म से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद आखिरी बार आयुष शर्मा अंतिम: द फाइनल ट्रुथ (Antim The Final Truth) में नजर आएं थे। अब एक बार फिर से आयुष शर्मा (Aayush Sharma) बॉक्स ऑफिस पर रूसलान की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। आयुष शर्मा की फिल्म रूसलान एक्शन थ्रिलर फिल्म Ruslaan है। हर बार से इस बार Aayush Sharma का लुक एकदम हटकर और दमदार होगा। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि रूसलान मूवी (Ruslaan Movie) दर्शकों को कितनी पसंद आएगी।

फिल्म का रूसलान रिव्यू (Aayush Sharma Ruslaan Review In Hindi)-

आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म रूसलान (Ruslaan Review) का जब ट्रेलर रिलीज हुआ था। तभी से दर्शकों को फिल्म के रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार था। फिल्म रूसलान में आयुष शर्मा को दोहरी जिंदगी जीते हुए देखा जा रहा है। जहाँ एक तरफ वह जिंदगी से प्यार करने वाले खुशमिजाजा व जिंदादिल शख्स हैं, तो वही दूसरी पल वह अपनी जान हथेली पर लेकर दुश्मनों से भिड़ते हुए नजर आने वाले हैं।

फिल्म में एक डॉयलाग के साथ आयुष शर्मा (Ruslaan) की एंट्री होती हैं। जिसमें कहा जाता है कि- हर इंसान अपनी जिंदगी में कोई तो जंग लड़ता है। मगर जब लड़ाई अपनी पहचान की हो या तो वो सबकुछ हार जाता है या अपना नाम सबकी जुबां पर छोड़ जाता है। इसके बाद एंट्री होती है, रूसलान यानि आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म में आयुष शर्मा (Aayush Shrama) एक संगीत टीचर का किरदार निभा रहे हैं।

साउथ के फेमस एक्टर जगपति बाबू (Jagpati Babu) को फिल्म Ruslaan में देखा गया है। जोकि एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में रूसलान एक ऐसे दाग को मिटाना चाहता है। जिसके लिए उसको वर्दी पहननी पड़ेगी। फिल्म में सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) भी हैं। अब वो कौन-सा दाग है, इसके बारे में जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी।

यदि हम फिल्म रूसलान के बारे में बात करे तो, फिल्म (Ruslaan Movie) में आपको एक्शन तो भरपूर देखने को मिलेगी। तो वहीं फिल्म रूसलान की कहानी (Ruslaan Movie Story) भी आजतक आयुष शर्मा की आई फिल्मों से काफी हटकर हैं। फिल्म में आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने अपने किरदार को काफी बेहतरीन तरीके से निभाया है। फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आएगी ये तो 26 अप्रैल को ही पता चलेगा। लेकिन हम इतना कह सकते हैं कि इस बार आयुष शर्मा आपको बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल भी निराश नहीं करेंगे।

रूसलान फिल्म की कहानी क्या हैं ? (Ruslaan Movie Story In Hindi)-

फिल्म रूसलान (Ruslaan) में आयुष शर्मा एक संगीत टीचर का किरदार निभा रहे हैं। लेकिन फिल्म में रूसलान की असली पहचान कुछ और हैं, जैसे सलमान की फिल्म Wanted में आपको सलमान खान का दोहरा किरदार देखने को मिला था। उसी तरह इस फिल्म में आपको Aayush Sharma का दोहरा किरदार देखने को मिलेगा। फिल्म में आयुष शर्मा को अपने परिवार पर लगे दाग को मिटाने के लिए अपनी असली पहचान को छुपाना पड़ता है। लेकिन बाद में वो अपने पिता से कहते है कि यदि हमें गर्व से जीना हैं और अपने ऊपर लगे दाग को हटाना हैं, तो यूनिफार्म तो पहनना ही पड़ेगा। अब फिल्म में किस दाग को मिटाने के लिए Aayush Sharma ने अपने लुक को बदला है। इसके लिए आपको पूरी फिल्म जाकर सिनेमाघरों में देखनी पड़ेगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story