×

Aparna Thakur कौन है? जो खुद को बताती है रवि किशन की पत्नी

Ravi Kishan Second Wife Aparna Thakur: भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रवि किशन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 April 2024 6:51 AM GMT
Ravi Kishan Second Wife Aparna Thakur
X

Ravi Kishan Second Wife Aparna Thakur (Image Credit: Social Media)

Ravi Kishan Second Wife Aparna Thakur: इन दिनों भोजपुरी एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) लोकसभा चुनाव के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। दरअसल, अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला का ये दावा है कि वह रवि किशन की पत्नी हैं और दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम शिनोवा है। अब इस खुलासे के बाद सभी ये जानना चाहते हैं कि आखिर अपर्णा ठाकुर कौन हैं और क्या करती हैं? क्या वाकई ये रवि किशन की दूसरी पत्नी हैं या फिर ये सब एक पब्लिसिटी स्टंट है? आइए जानते हैं हमारी इस रिपोर्ट में...

अपर्णा ठाकुर ने बताया रवि किशन को अपना पति (Aparna Thakur Lucknow Press Conference Video)

दरअसल, हाल ही में शिनोवा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह सीएम योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाती दिख रही थी। शिनोवा का कहना है कि उसके पास पुख्ता सबूत हैं कि रवि किशन उनके पिता हैं। अब इस मामले में रवि किशन की पत्नी प्रीति किशन ने अपर्णा ठाकुर के खिलाफ बड़ा एक्शन लेते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है, जिसमें उन्होंने कहा है कि अपर्णा ने उन्हें डराने की कोशिश की है और 20 करोड़ की मांग की है। प्रीति के अनुसार, अपर्णा का कहना है कि उनका अंडरवर्ल्ड में कनेक्शन है और वह रवि किशन को झूठे रेप केस में फंसा देगी। यही नहीं अपर्णा ने रवि किशन के पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है।

कौन है अपर्णा ठाकुर? (Who is Aparna Thakur)

अब इस मामले के बाद हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ये अपर्णा कौन है, जो अचानक सामने आकर रवि किशन को अपना पति बता रही है? तो आपको बता दें कि हाल ही में लखनऊ प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपर्णा सामने आई थी और रवि किशन को अपना पति और अपनी बेटी का पिता बताया था। अपर्णा का दावा है कि दोनों ने 28 साल पहले शादी की थी, लेकिन रवि किशन अपनी बेटी की जिम्मेदारी लेने से मुकर रहे हैं। अपर्णा का कहना है कि वह अपनी बेटी को उसका हक दिलवाना चाहती है। खबरों की मानें, तो अपर्णा ठाकुर की शादी 35 साल पहले राजेश सोनी से हुई थी और दोनों की एक 27 साल की बेटी और 25 साल का बेटा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अपर्णा ने रवि किशन से संपर्क करने की कोशिश की है, लेकिन चुनाव के कारण फिलहाल वह किसी का कॉल नहीं ले रहे हैं।


कब हुई थी रवि किशन और प्रीति की शादी? (Ravi Kishan Preeti Kishan Love Story)

रवि किशन और प्रीति किशन की बात करें, तो दोनों की प्रेम कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। दरअसल, रवि किशन की मुलाकात प्रीति से स्कूल टाइम में हुई थी और समय दोनों 11वीं क्लास में थे। दोनों तभी से एक-दूसरे से प्यार करते हैं। रवि और प्रीति ने साल 1996 में शादी की थी। दोनों के चार बच्चे हैं, जिनमें तीन बेटियां और एक बेटा है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story