×

Pyar Ke Do Naam : प्यार के दो नाम लव स्टोरी पर आधारित फिल्म की कहानी

Pyar Ke Do Naam Review: प्यार के दो नाम जोकि एक लव स्टोरी पर आधारित फिल्म है, जिसकी रिलीज डेट पर से पर्दा उठ गया है, चलिए जानते है कब रिलीज होगी फिल्म

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 16 April 2024 9:13 AM GMT (Updated on: 27 April 2024 6:42 AM GMT)
Pyar Ke Do Naam Review In Hindi
X

Pyar Ke Do Naam Review 

Pyar Ke Do Naam Review: बॉलीवुड की आगामी रोमांटिक लव स्टोरी फिल्म प्यार के दो नाम का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ये फिल्म 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में दो नए चेहरे देखने को मिलेंगे। फिल्म का पोस्टर बहुत पहले ही जारी कर दिया गया था। जिसमें एक युवा जोड़े को एक-दूसरे के साथ देखा जा सकता है। फिल्म के पोस्टर में दोनों किरदारों ने सूट पहना हुआ है और इसके साथ ही फॉरेन का बैकग्राउंड नजर आ रहा है। दोनों के चेहरे पर प्यार व खुशी झलक रही हैं। फिल्म की कहानी दो ऐसे छात्रों के जीवन पर आधारित है, जिनको कॉलेज में दो अलग-अलग प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए दिया जाता है। जिसके बाद दोनों के बीच नोकझोक के साथ ही प्यार की शुरूआत होती है। चलिए जानते है, फिल्म के बारे में

प्यार के दो नाम रिलीज डेट (Pyar Ke Do Naam Release Date)-

प्यार के दो नाम (Pyar Ke Do Naam) का जबसे पोस्टर जारी किया गया है। दर्शकों को फिल्म के रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार है। बता दे कि फिल्म प्यार के दो नाम 3 मई 2024 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी। इस फिल्म में दर्शकों को दो नए चेहरे देखने को मिलेंगे।

प्यार के दो नाम कास्ट (Pyar Ke Do Naam Cast)-

फिल्म प्यार के दो नाम (Pyar Ke Do Naam) विजय गोयल और दानिश जावेद द्वारा निर्मित और शहाब अल्लाहाबादी द्वारा सह-निर्मित है। तो वहीं फिल्म में भाव्य सचदेवा, अंकिता साहू, अंचल तंवर, कनिका गौतम और रिनी आर्या मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

प्यार के दो नाम रिव्यू (Pyar Ke Do Naam Review)-

प्यार के दो नाम कॉलेज लव स्टोरी पर आधारित फिल्म है। जिसमें रोमांस के साथ ही साथ तकरार भी देखने को मिलने वाला है। फिल्म में किरदारों ने एक्टिंग तो काफी अच्छी की है। लेकिन फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आएगी इसके बारे में अभी कह पाना थोड़ा जल्दबाजी होगा। इसके लिए फिल्म के रिलीज होने तक का इंतजार करना पड़ेगा।

प्यार के दो नाम कहानी (Pyar Ke Do Naam Story In Hindi)-

फिल्म की कहानी कॉलेज लाइफ पर आधारित है। जिसमें आर्यन खन्ना जोकि एक काफी होनहार छात्र है, जिसको नेल्सन मंडेला के टॉपिक पर रिसर्च करने के लिए प्रोजेक्ट दिया जाता है। तो वहीं दूसरी तरफ कायरा सिंह जिसको मोहनदास करमचंद गाँधी के टॉपिक पर रिसर्च करने के लिए प्रोजेक्ट दिया जाता है। जिसके बाद दोनों के बीच इस प्रोजेक्ट को लेकर कंप्टीशन देखने को मिलता है और इसके साथ ही साथ आर्यन कायरा से प्यार भी करने लगता है। लेकिन कायरा का पूरा ध्यान उसकी रिसर्च में होता है वो आर्यन को बार-बार कहती है कि उसको अजनबियों से बात करने में किसी प्रकार का इंट्रेस्ट नहीं है। इसके आगे की कहानी जानने के लिए आपको सिनेमाघरों की तरफ रूख करना पड़ेगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story