×

Panchayat Season 3: पंचायत 3 से पहले निपटा लीजिए सचिव जी की ये बेहतरीन फिल्में व सीरीज

Panchayat Season 3 Jitendra Kumar: पंचायत में सचिव जी का किरदार निभाने वाले जितेंद्र कुमार की आपको ये फिल्में व वेब-सीरीज जरूर देखनी चाहिए.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 23 April 2024 11:02 AM GMT (Updated on: 23 April 2024 1:02 PM GMT)
Panchayat Season 3 Jitendra Kumar Movies & TV Show
X

Panchayat Season 3 Jitendra Kumar Movies & TV Show

Panchayat Season 3 Jitendra Kumar Movies & TV Show: पंचायत सीजन 3 (Panchayat Season 3) का हर किसी को बेसब्री से इंतजार हैं। जिसके पीछे की वजह पंचायत सीजन 3 का अंत जोकि अपने पीछे कई सारे सवालों को छोड़कर गया था। जिसमें से सबसे ज्यादा दर्शकों जिन प्रश्नों के आंसर का इंतजार है, वो हैं कि क्या इस बार सचिव जी यानि अभिषेक कुमार का फुलेरा गाँव से ट्रांसफर हो जाएगा। तो वहीं दूसरा सवाल है कि क्या सचिव जी व रिंकी की लवस्टोरी शादी के मंजिल पर पहुँच पाएगी। तो हम आपकों बता दे कि अभी पंचायत सीजन 3 के रिलीज डेट के लिए आपको लंबा इंतजार करना पड़ेगा। इससे पहले आप Panchayat Season 3 में सचिव जी का किरदार निभाने वाले एक्टर Jitendra Kumar की ये फिल्में व वेब-सीरीज घर बैठे देख ले। चलिए जानते हैं Jitendra Kumar की फिल्में व वेब-सीरीज के बारे में

पंचायत सीजन 3 जितेंद्र कुमार मूवी और वेब-सीरीज (Top Jitendra Kumar movies and series)-

कोटा फैक्ट्री (KOTA FACTORY – TVF PLAY)-

हर साल देशभर में हजारों छात्र राजस्थान के कोटा में आईआईटी की कोचिंग करने के लिए जाते हैं। ये एक प्रसिद्ध शैक्षिक केंद्र है। इसी पर बनी हैं, टीवीएफ की कोटा फैक्ट्री जिसका उद्देश्य कोचिंग सेंटरों में पढ़ने वाले इन बच्चों के संघर्षों व उनके जीवन को आकार देने वाले विभिन्न अनुभवों की जानकारी देती हैं। कोटा फैक्ट्री में जितेंद्र कुमार ने वैभव के कोचिंग संस्थान में शिक्षक जीतू भैया की भूमिका निभाई हैं। जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

टीवीएफ बैचलर्स 2 - टीवीएफ प्ले (TVF BACHELORS 2 – TVF PLAY)-

इसी लिस्ट में टीवीएफ की बैचलर्स 2 हैं, जोकि चार कुंवारे लोगों व उनके जीवन में समस्याओं के सामाधन के लिए उनके बॉलीवुड-प्रेरित समाधानों के ईर्द-गिर्द घूमती हैं। इस वेब-सीरीज में जितेंद्र कुमार, जसमीत सिंह भाटिया, शिवांकित सिंह परिहार और गोपाल दत्त मुख्य किरदार में हैं।

गॉन केश - अमेज़न प्राइम वीडियो (GONE KESH – AMAZON PRIME VIDEO)-

गॉन केश श्वेता त्रिपाठी व जितेंद्र कुमार द्वारा अभिनीत एक फिल्म हैं। जोकि एक ऐसी लड़की की कहानी हैं, जो एक डांसर बनने की इच्छा रखती हैं। लेकिन एलोपेसिया से पीड़ित होने के कारण वो अपने सपनों को त्याग देती है। इस फिल्म में जितेंद्र उसके कॉलेज के साथी की भूमिका निभाते हैं।

जादूगर - नेटफ्लिक्स (JAADUGAR – NETFLIX)-

समीर सक्सेना द्वारा निर्देशित जादूगर में जितेंद्र कुमार मुख्य भूमिका में हैं और एक छोटे शहर के जादूगर की कहानी पर आधारित है, फिल्म की कहानी, जिसे फुटबॉल में किसी प्रकार की दिलचस्पी नहीं है। लेकिन उसे अपने प्यार से शादी करने के लिए एक स्थानीय फुटबॉल टूर्नामेंट जीतना पड़ता है।

स्थायी रूममेट - ZEE5 (PERMANENT ROOMMATES – ZEE5)-

अरूणाभ कुमार द्वारा निर्मित कॉमेडी सीरीज एक युवा जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जो तीन साल तक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी की संभावना तलाशते है। इसमें सुमित व्यास मुख्य भूमिका में हैं, तो वहीं जितेंद्र कुमार उनके बचपन के दोस्त का किरदार निभाते हुए नजर आए है।

चीज़केक - एमएक्स प्लेयर (CHEESECAKE – MX PLAYER)

जितेंद्र कुमार व आकांक्षा ठाकुर की रोमांटिक-कॉमेडी वेब-सीरीज है, जोकि एक परेशान जोड़े की कहानी को दर्शाती है।

टीवीएफ पिचर्स - टीवीएफ प्ले (TVF PITCHERS – TVF PLAY)-

टीवीएफ पिचर्स कुल पांच श्रृंखला वाली वेब-सीरीज हैं। जिसमें वीन कस्तूरिया, जितेंद्र कुमार, अरुणाभ कुमार और अभय महाजन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसकी काहनी चार दोस्तों की हैं, जो अपने स्टार्ट-अप आइडिया पर काम करने के लिए अपनी-अपनी नौकरी छोड़ने का फैसला लेते हैं।

चमन बहार - नेटफ्लिक्स (CHAMAN BAHAAR – NETFLIX)-

चमन बहार में जितेंद्र कुमार ने एक बिल्लू नाम के युवक की भूमिका निभाई है। जो एक पान के दुकान का मालिक है। बिल्लू के पान के दुकान पर भीड़ सामने रहने वाले घर की लड़की की वजह से लगती है। जिसके प्यार में बिल्लू भी पड़ जाता हैं।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान - अमेज़न प्राइम वीडियो (SHUBH MANGAL ZYADA SAAVDHAN – AMAZON PRIME VIDEO)-

आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में जितेंद्र कुमार ने उनकी साथी की भूमिका निभाई है। हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म में गजराज राव, नीना गुप्ता, मानवी गगरू और पंखुड़ी अवस्थी भी हैं।

पंचायत सीजन 1- अमेजॉन प्राइम वीडियो (Panchayat Season 1- Amazon Prime Video)-

जितेंद्र कुमार की पंचायत सीजन 1 आपको पंचायत सीजन 3 से पहले जरूर देखनी चाहिए।

पंचायत सीजन 2- अमेजॉन प्राइम वीडियो (Panchayat Season 2- Amazon Prime Video)-

पंचायत सीजन 2 भी आपको जरूर देखनी चाहिए, जिसके बाद पंचायत सीजन 3 आएगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story