×

Panchayat 3 क्या सच में IPL के बाद होगी रिलीज? ये है असल रिपोर्ट

Panchayat 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 3' की रिलीज डेट को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 28 April 2024 12:25 PM GMT
Panchayat 3 Update
X

Panchayat 3 Update (Image Credit: Social Media)

Panchayat 3 Update: जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत' के तीसरे सीजन को लेकर इन दिनों खूब चर्चा है। अब तक इस सीरीज के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और अब फैंस इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि 'पंचायत' सीजन 3 (Panchayat Season 3) की कहानी इस बार काफी अलग और शानदार होने वाली है। वहीं, अब सीरीज की रिलीज डेट को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि IPL 2024 के खत्म होने के बाद 'पंचायत 3' को रिलीज किया जाएगा, लेकिन क्या ये खबर सच है? क्या वाकई IPL के बाद Panchayat 3 को रिलीज किया जाएगा? आइए जानते हैं।

IPL के बाद रिलीज होगी 'पंचायत 3'? (Jitendra Kumar Panchayat 3 Release Date Amazon Prime)

जितेंद्र कुमार की 'पंचायत 3' को लेकर काफी अफवाहें हैं और इनमें से एक ये है कि इस सीरीज को 'आईपीएल 2024' के खत्म होने के बाद रिलीज किया जाएगा। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने यह फैसला इसलिए लिया है, क्योंकि ऑडियंस के अंदर 'आईपीएल 2024' को लेकर भी जबरदस्त क्रेज है। ऐसे में अगर IPL के बीच में 'पंचायत 3' को रिलीज किया जाता है, तो इससे सीरीज पर असर पड़ सकता है। हालांकि, मीडिया को एक सूत्र ने बताया है कि ''दर्शकों को 'पंचायत 3' को लेकर चल रही अफवाहों पर विश्वास नहीं करना चाहिए। 'पंचायत 3' जब भी रिलीज होने वाली होगी प्राइम वीडियो इसकी घोषणा कर देगा।''


'पंचायत 3' में होगी नए कलाकारों की एंट्री (Panchayat 3 Cast)

हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान 'पंचायत' के एक्टर चंदन कुमार ने सीरीज से जुड़ी कुछ जानकारी शेयर की थी। इस दौरान चंदन ने बताया था कि 'पंचायत 3' की कहानी कैसी होगी? इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया था कि तीसरे सीजन में नए कलाकारों की एंट्री होने वाली है। चंदन कुमार ने अपने इंटरव्यू में कहा था- ''पहले और दूसरे सीजन में लोगों से मुझे बहुत प्यार मिला है। बतौर कलाकार मैं अपनी भूमिका को एक आकार दे चुका हूं, तो अब मैं उसमें चाहकर भी नया नहीं कर सकता। वहीं, इस सीजन में कहानी का कलेवर तो वही रहेगा लेकिन एक नई दिशा पकड़ते हुए इसकी कहानी आगे बढ़ेगी। कुछ नए कलाकार भी दिखाई देंगे। जो दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाले हैं।''


अगले हफ्ते रिलीज हो सकती है 'पंचायत 3' (Panchayat Season 3 Kab Aayega)

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें, तो मेकर्स 'पंचायत 3' को अगले हफ्ते रिलीज कर सकते हैं और बहुत जल्द फैंस को इसका ट्रेलर भी देखने को मिल सकता है। हालांकि, इसे लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है और मेकर्स की तरफ से भी रिलीज डेट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि मेकर्स 'पंचायत 3' को मई के पहले या दूसरे हफ्ते में रिलीज कर देंगे। बता दें कि 'पंचायत 3' को हर बार की तरह इस बार भी अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story