×

Mirzapur Season 3 Trailer: मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रेलर कब आएगा, जानिए

Mirzapur Season 3 Trailer Release Date: मिर्जापुर सीजन 3 का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है, चलिए जानते हैं कब रिलीज होगा Mirzapur Season 3 का ट्रेलर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 19 April 2024 2:45 PM GMT (Updated on: 21 April 2024 7:09 AM GMT)
Mirzapur Season 3 Trailer Release Date
X

Mirzapur Season 3 Trailer Release Date

Mirzapur Season 3 Trailer Release Date: मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) इस साल का सबसे ज्यादा बेसब्री से इंतजार किए जाने वाले वेब-सीरीज में से एक है। जिसकी रिलीज डेट को लेकर हर रोज कोई ना कोई अपडेट सामने आते रहते हैं। पहले मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) 2023 में रिलीज होने वाला था। लेकिन बाद में इसके रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया। तो वहीं, मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर 19 मार्च 2024 को मेकर्स ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में (Mirzapur Season 3 Update) कुछ अहम जानकारी साझा की, इसके साथ ही उस समय मिर्जापुर सीजन 3 की एक झलक भी देखने को मिली थी। उस दिन से फैंस को मिर्जापुर सीजन 3 के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। चलिए जानते हैं कि मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रेलर (Mirzapur Season 3 Trailer) कब रिलीज होगा?

मिर्जापुर सीजन 3 ट्रेलर कब आएगा (Mirzapur Season 3 Trailer Release Date)-

मिर्जापुर सीजन 2 जोकि 2020 में रिलीज हुआ था। अपने पीछे कई सारे सवालों को छोड़ गया था। जिसमें से सबसे ज्यादा पूछा जाने वाला सवाल था। कि मिर्जापुर सीजन 3 में मुन्ना भैया कि वापसी होगी की नहीं इसके अलावा कालीन भैया (Pankaj Tripathi) क्या एक बार फिर से मिर्जापुर की गद्दी पर अपना राज जमा पाएंगे। जिसका जवाब मिर्जापुर सीजन 3 में मिलने वाला है। तो वहीं इनमें से एक सवाल का जवाब मिल चुका है कि मुन्ना भैया मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) में नजर नहीं आएंगे। इसके बारे में खुद मुन्ना भैया यानि देव्युंदु शर्मा ने अपने द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में बताया था कि वो मिर्जापुर सीजन 3 का हिस्सा नहीं होंगे। लेकिन उनका किरदार हमेशा दर्शको के दिलों पर राज करेगा।

लेकिन, आज हम मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3 ) के ट्रेलर के बारे में बात करने जा रहे हैं। बता दे कि मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रेलर कब रिलीज होगा। इसके बारे में मेकर्स ने अभी तक किसी प्रकार की जानकारी तो साझा नहीं की हैं। लेकिन सूत्रों कि माने तो मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रेलर अप्रैल लास्ट या मई के शुरूआत में Amazon Prime Video पर आ सकता है।

मिर्जापुर सीजन 3 कब आएगा (Mirzapur Season 3 Release Date)-

यदि आप मिर्जापुर सीजन 3 के रिलीज डेट (Mirzapur Season 3 Kab Aayega) के बारे में जानना चाहते हैं, तो हम आपको बता दे कि मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3 ) इस साल मई या जून के महीने में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकता है। अभी सिर्फ ये अनुमान ही लगाया जा रहा है। क्योकि मिर्जापुर के मेकर्स ने इसके बारे में कोई ऑफिशियल अनॉउंसमेंट नहीं की है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story