×

Mirzapur 3 से भी ज्यादा धांसू है पंकज त्रिपाठी की ये वेब सीरीज

Mirzapur 3: मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। 'मिर्जापुर' में अपनी शानदार एक्टिंग से उन्होंने लोगों के दिलों पर खूब राज किया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 26 April 2024 10:27 AM GMT
Pankaj Tripathi
X

Pankaj Tripathi (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने हिंदी सिनेमा में एक काफी लंबा सफर तय किया है। यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने खूब मेहनत की है और आज वो जिस मुकाम पर है, वो सबके सामने है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से उन्होंने करोड़ों लोगों का दिल जीता है। हालांकि, अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Web Series Mirzapur 3) से उन्हें एक खास पहचान मिली है। लेकिन क्या आप जानते हैं 'मिर्जापुर' के अलावा भी पंकज त्रिपाठी की कुछ ऐसी वेब सीरीज हैं, जिन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली है। ये वेब सीरीज 'मिर्जापुर' से भी ज्यादा धांसू और थ्रिलर-सस्पेंस से भरी हुई है। आइए आपको इन वेब सीरीज के बारे में बताते हैं।

मिर्जापुर (Pankaj Tripathi Web Series Mirzapur)

सबसे पहले हम 'मिर्जापुर' की बात कर लेते हैं। इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी ने कालीन भैया का दमदार किरदार निभाया था, जो यूपी के मिर्जापुर का माफिया डॉन होता है। सीरीज में पंकज त्रिपाठी के अलावा, श्वेता त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, विक्रांत मैसी, श्रिया पिलगांवकर, हर्शिता गौर, रसिका दुग्गल और कुलभूषण खरबंदा जैसे सितारे भी थे। इस सीरीज के दोनों सीजन दर्शकों ने खूब पसंद किए हैं और अब फैंस को इसके तीसरे सीजन (Mirzapur 3) का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि, अभी इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है, लेकिन अगर आपने इस सीरीज के दोनों सीजन नहीं देखे हैं तो आप इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

सेक्रेड गेम्स (Pankaj Tripathi Web Series Sacred Games)

अब अगर 'मिर्जापुर' के अलावा पंकज त्रिपाठी की बेस्ट वेब सीरीज पर बात करें, तो इस लिस्ट में सबसे पहला नाम 'सेक्रेड गेम्स' का है। ये क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज विक्रम चंद्रा के नॉवेल पर बेस्ड है। सीरीज में सैफ अली खान ने सरताज सिंह और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने गणेश गायतोंडे का किरदार निभाया। इनके अलावा, इसमें राधिका आप्टे, गिरिश कुलकर्णी, नीरज काबी, राजश्री देशपांडे, पंकज त्रिपाठी, रणवीर शौरी सहित कई स्टार्स मुख्य भूमिका है। इस सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

क्रिमिनल जस्टिस (Pankaj Tripathi Web Series Criminal Justice)

पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस' भी लोगों को खूब पसंद आई थी। इस सीरीज के अब तक तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं। इसमें विक्रांत मैसी, जैकी श्रॉफ, अनुप्रिया गोयनका और मीता वशिष्ठ जैसे कलाकारों ने दमदार एक्टिंग की है। इस सीरीज को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

गुलकंद टेल्स (Pankaj Tripathi Web Series Gulkanda Tales)

पंकज त्रिपाठी की नई वेब सीरीज का नाम 'गुलकंद टेल्स' है। ये सीरीज अभी बन रही है। इसमें कुणाल खेमू और साहिल खान सहित कई सितारे होंगे। कहा जा रहा है कि इसे 'द फैमिली मैन' वाले राज एंड डीके ही बना रहे हैं। फिलहाल, इसकी शूटिंग चल रही है। ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। हालांकि, इसकी रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story