×

Mirzapur 3 New Release Date: 'पंचायत 3' की रिलीज के बाद स्ट्रीम होगी 'मिर्जापुर 3'

Mirzapur 3 New Release Date: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' इन दिनों खूब चर्चा में है। फैंस सीरीज के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 28 April 2024 1:30 PM GMT (Updated on: 28 April 2024 1:30 PM GMT)
Mirzapur 3 New Release Date
X

Mirzapur 3 New Release Date (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 New Release Date: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3) को लेकर इन दिनों खूब चर्चा है। फैंस सीरीज के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और लगातार सीरीज को लेकर आ रही अपडेट्स को देखते हुए फैंस की एक्साइटमेंट लेवल काफी ज्यादा बढ़ गई है। हाल ही में, 'मिर्जापुर 3' की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थी, जिसमें दर्शकों को गुड्डू भैया यानी अली फजल का खौफनाक अवतार देखने को मिला था। वहीं, अब सीरीज की रिलीज डेट को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

'पंचायत 3' के बाद रिलीज होगी 'मिर्जापुर 3'? (Mirzapur 3 Release Date Update)

जब से अमेजन प्राइम वीडियो ने 'मिर्जापुर 3' का टीजर (Mirzapur Season 3 Teaser) रिलीज किया है, तभी से फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में सीरीज की रिलीज डेट को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रहे हैं। हाल ही में, एक रिपोर्ट सामने आई थी कि 'मिर्जापुर 3' साल 2024 के लास्ट मंथ में रिलीज की जाएगी। अब इस बीच सीरीज की रिलीज डेट को लेकर एक और नया अपडेट आया है। इस अपडेट के अनुसार, बताया जा रहा है कि 'मिर्जापुर 3' जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज 'पंचायत 3' के बाद रिलीज होगी। दरअसल, दोनों ही अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज हैं। ऐसे में मेकर्स चाहते हैं कि दोनों सीरीज को अलग-अलग समय पर रिलीज किया जाए। ऐसा इसलिए है क्योंकि अगर दोनों सीरीज को एक साथ रिलीज किया जाएगा, तो ऑडियंस भी अलग-अलग बंट जाएगी। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।


'मिर्जापुर 3' में होगा कालीन और गुड्डू भैया का आमना-सामना (Mirzapur 3 Story In Hindi)

जैसा कि हमने आपको बताया कि हाल ही में वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। इन तस्वीरों में गुड्डू भैया खौफनाक अवतार में नजर आ रहे थे। इन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि तीसरे सीजन में गद्दी को लेकर लड़ाई और खौफनाक होने वाली है। पिछले सीजन में दर्शकों ने देखा कि मिर्जापुर सल्तनत की ये लड़ाई गुड्डू पंडित vs काली भैया हो चुकी है। सत्ता और खूनी खेल की ये लड़ाई अब बदला लेने की हो चुकी है। इस लड़ाई में कालीन भैया ने अपना इकलौता बेटा मुन्ना खो दिया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कालीन भैया बेटे की मौत लेने के लिए वापसी करेगा और पहले से भी ज्यादा रौद्र रूप देखने को मिलेगा।


'मिर्जापुर 3' में लगेगा इस बार भोजपुरी गानों का तड़का (Bhojpuri Song In Mirzapur 3)

हाल ही में, एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3 Latest News) में इन बार 4 से 5 गाने भी दिए जाएंगे। इन गानों में से कुछ गाने भोजपुरी होने वाले हैं। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, एक रिपोर्ट में बताया गया था कि 'मिर्जापुर 3' में कुछ नए किरदारों की भी एंट्री हो सकती है, लेकिन इन कलाकारों के नाम अभी सामने नहीं आए हैं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story