×

Mirai Release Date: हनुमान के बाद तेजा सज्जा की नई फिल्म का हुआ ऐलान, इस दिन होगी रिलीज

Teja Sajja Movie Mirai Release Date : तेजा सज्जा की फिल्म HanuMan जोकि सुपरडुपर हिट रही थी, अब तेजा सज्जा की अपकमिंग फिल्म Mirai के रिलीज डेट पर से पर्दा उठ गया है.

Shikha Tiwari
Published on: 18 April 2024 6:55 AM GMT (Updated on: 18 April 2024 7:09 AM GMT)
Teja Sajja Mirai Release Date
X

Mirai Release Date 

Teja Sajja Movie Mirai Release Date: हनुमान फिल्म (HanuMan Movie) की सफलता के बाद साउथ के स्टार Teja Sajja की डिमांड फिल्म जगत में काफी ज्यादा बढ़ गई है। प्रशांत वर्मा की फिल्म HanuMan में तेजा साजा ने मुख्य भूमिका निभाया था। जो कि एक पैन-इंडिया फिल्म थी। बॉक्स ऑफिस के बाद ओटीटी पर भी जमकर दर्शकों द्वारा पसंद की गई थी। तो वहीं प्रशांत वर्मा ने HanuMan फिल्म के सीक्वल की भी कल घोषणा कर दी है। जिसका नाम Jai Hanuman रखा गया है। इसके साथ ही फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया गया है। तो वहीं अब Teja Sajja की एक और पैन इंडिया फिल्म की अनाउंसमेंट की गई है, इस फिल्म का नाम Mirai रखा गया है। तो वहीं फिल्म के रिलीज डेट के साथ फिल्म का पोस्टर वो फिल्म की एक झलक भी दिखाई गई है। चलिए जानते है तेजा साज्जा की फिल्म Mirai के बारे में

तेजा सज्जा फिल्म मिराय कब रिलीज होगी (Teja Sajja Film Mirai Release Date)-

तेजा सज्जा (Teja Sajja) की अपकमिंग फिल्म का एनॉउंसमेंट कर दिया है। फिल्म के पोस्टर के साथ ही साथ फिल्म की एक झलक भी मेकर्स द्वारा पेश की गई है। Teja Sajja की फिल्म मिराय के लिए दर्शकों को लंबा इंतजार करना पड़ेगा। बता दे कि तेजा सज्जा की फिल्म मिराई 18 अप्रैल 2025 को (Mirai Movie Release Date) रिलीज होगी।

मिराई मूवी कास्ट (Mirai Movie Cast)-

इस फिल्म का डायरेक्शन Karthik Gattamneni ने की है। तो वहीं इस फिल्म में मुख्य किरदार में Teja Sajja नजर आएंगे। अभी मेकर्स ने Mirai के कास्ट के बारे में किसी प्रकार की घोषणा नहीं की है।

मिराय मूवी स्टोरी (Mirai Movie Story In Hindi)-

फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की एक झलक पेश की है। मिराय फिल्म की कहानी एक ऐसे योद्धा की कहानी है। जिसमें तेजा सज्जा एक योद्धा के किरदार में नजर आ रहे हैं।


Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story