×

King Movie Story: शाहरूख खान व सुहाना खान की फिल्म किंग की कहानी एकदम अलग

King Movie Story: शाहरूख खान बेटी सुहाना खान के साथ फिल्म करने जा रहे है, इस फिल्म में शाहरूख खान बेटी सुहाना के साथ इस रोल में आएंगे नजर, पढ़े फिल्म की कहानी

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 19 April 2024 9:24 AM GMT (Updated on: 23 April 2024 9:54 AM GMT)
King Movie Story In Hindi
X

King Movie Story In Hindi

King Movie Suhana Khan Shahrukh Khan Story In Hindi: द आर्चींज से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली शाहरूख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अब डायरेक्टर सुजॉय घोष की फिल्म किंग में लीड रोल में नजर आने वाली हैं। सिद्धार्थ आनंद के बैनर मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म में सुहाना खान के साथ शाहरूख खान भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। जहाँ पहले कहा जा रहा था कि, सुहाना खान की फिल्म में शाहरूख खान एक स्ट्रांग कैमियों करते हुए नजर आएंगे। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म में शाहरूख खान (Shahrukh Khan) का सुहाना खान (Suhana Khan) के इतना ही दमदार रोल होगा। चलिए जानते हैं, शाहरूख खान (Shahrukh Khan) व सुहाना खान की फिल्म किंग की स्टोरी (King Movie Story) के बारे में कि क्या होगी फिल्म की स्टोरी

किंग मूवी स्टोरी (King Movie Story In Hindi)-

खबरों कि मानें तो शाहरूख खान (Shahrukh Khan) अपनी बेटी सुहाना (Suhana Khan) के साथ सुजॉय घोष की निर्देशित फिल्म किंग में फुल-फ्लैज्ड रोल में नजर आने वाले हैं। किंग एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म होगी व साथ ही साथ सुहाना की पहली थिएट्रिकल फिल्म होगी फिल्म को लेकर कहा जा रहा था कि फिल्म King में पहले शाहरूख खान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म डियर जिंदगी की तरह कैमियों करने जा रहे थे। लेकिन अब ऐसा नहीं हैं। इस फिल्म में शाहरूख खान (Shahrukh Khan) को सुहाना खान (Suhana Khan) के बराबर ही किरदार निभाते हुए देखा जाएगा।

बता दे कि फिल्म King में शाहरूख खान सुहाना खान (King Movie Suhana Khan) के पिता का किरदार नहीं निभाएंगे। बल्कि वो इस फिल्म में गुरू का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा ये भी कहा जा रहा हैं कि फिल्म में शाहरूख खान बेटी सुहाना (Shahrukh Khan Suhana Khan King Movie) को उन परिस्थितियों से बचाते हुए नजर आएंगे। जिसमें वो अक्सर भस जाती हैं।

किंग मूवी रिलीज डेट (King Movie Release Date)-

शाहरूख खान बेटी सुहाना (Shahrukh Khan Suhana Khan Movie) के साथ अपकमिंग फिल्म King की शूटिंग अगस्त-सितंबर के आसपास शुरू करेंगे। तो वहीं ये फिल्म 2025 के मध्य में रिलीज होगी। इसके अलावा खबरे ये भी आई थी कि इस फिल्म को और भी ज्यादा बेहतरीन बनाने के लिए शाहरूख खान ने 200 करोड़ रूपए तक लगाए हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story