×

Isha Malviya व Samarth Jurel का हुआ ब्रेकअप, अस्पताल भर्ती हुए समर्थ

Isha Malviya Samarth Jurel Breakup: बिग बॉस फेम ईशा मालविया व उनके बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल के बीच ब्रेकअप हो गया है, दोनों ने किया एक-दूसरे को अनफॉलो

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 16 April 2024 7:00 AM GMT (Updated on: 16 April 2024 1:16 PM GMT)
Isha Malviya Samarth Jurel Breakup
X

Isha Malviya Samarth Jurel Breakup

Isha Malviya Samarth Jurel Breakup: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में ईशा मालवीय (Isha Malviya) व समर्थ जुरेल ( Samarth Jurel) जो की लवबर्ड्स के रूप में जाने जाते थे। बिग बॉस में भी दोनो के बीच अक्सर किसी ना किसी वजह से लड़ाईया होती हुई देखी गई थीं। जिसके बाद उन दोनों के ब्रेकअप की खबरे सामने आने लगी थीं। बता दे कि समर्थ जुरेल को 1 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बारे में समर्थ ने अपने इंस्टाग्राम (Samarth Jurel Instagram) पर तस्वीरे साझा कर अपडेट दिया था। जिसके बाद से खबरे आने लगी की ईशा व समर्थ का ब्रेकअप हो गया है। जिसके बाद समर्थ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन बाद में ईंशा ने इन बातों का खंडन किया था। अब एक बार फिर से इनके ब्रेकअप की खबरे सामने आई हैं।

समर्थ व ईशा का हुआ ब्रेकअप (Isha Malviya Samarth Jurel Breakup)-

समर्त जुरेल (Samarth Jurel) व ईशा मालविया (Isha Malviya) अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। ये दोनों बिग बॉस 17 में एक साथ नजर आए थे। बिग बॉस में भी इन दोनों के बीच अक्सर लड़ाईया होती रहती थी। लेकिन बाद में इनका पैचअप हो जाता था। बिग बॉस के बाहर आने के बाद भी ईशा मालविया (Isha Malviya) व समर्थ (Samarth Jurel) के रिश्ते को लेकर लगातार कभी पैचअप तो कभी ब्रेकअप की खबरे आती रही हैं। बीच में समर्थ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया था। जिसमें वो अस्पताल में भर्ती थे। जिसके बाद कहाँ जाने लगा कि ईशा से ब्रेकअप के बाद समर्थ अस्पताल में भर्ती हो गए है। लेकिन बाद में जब ईशा से इन खबरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है। जिसके बाद इनके ब्रेकअप की खबरों पर ब्रेक लग गया था।

लेकिन एक बार फिर से ये खबरे आ रही है कि ईशा मालविया (Isha Malviya Instagram) व समर्थ जुरेल(Samarth Jurel Instagram) का ब्रेकअप हो गया है और दोनों ने एक-दूसरे को अब इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया है। दोनों ने अपने रिश्ते को इस बार पूरी तरह से खत्म कर दिया है या फिर दोनों के बीच किसी लड़ाई के वजह से एक-दूसरे को अनफॉलो किया है। इसके बारे में तो ये दोनों ही बता सकते हैं।

ईशा अभी पार्थ के साथ नए म्यूजिक एलबम की शूटिंग में बिजी है (Isha Malviya Parth Samthaan Music Video)-

ईशा मालविया इस समय पार्थ समथान (Parth Samthaan) के साथ अपनी नई म्यूजिक वीडियो की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिसकी तस्वीरे व वीडियोज लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इनका ये म्यूजिक वीडियो जल्द ही रिलीज होगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story