×

Gabru Gang Collection Day 1: तीन दोस्तों की कहानी दर्शकों की कितनी आई पसंद, जानिए

Gabru Gang Box Office Collection Day 1: पतंगबाजी पर आधारित तीन दोस्तों की कहानी गबरू गैंग पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन की जानिए

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 26 April 2024 12:03 PM GMT
Gabru Gang Box Office Collection Day 1
X

Gabru Gang Box Office Collection Day 1

Gabru Gang Box Office Collection Day 1: पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म Gabru Gang जोकि तीन दोस्तों के जीवन पर आधारित हैं। जिनको पतंगबाजी का काफी ज्यादा शौक रहता है और वो पतंगबाजी में पंजाब के लिए सबसे क्षेष्ठ खिलाड़ियों में से एक होते हैं। लेकिन फिल्म की कहानी तब मोड़ लेती हैं, जब एक मुकाबले के दौरान Gabru Gang हार जाती है क्योकि गबरू गैंग का खिलाड़ी एक लड़की के प्यार में पड़ जाता है। जिसकी वजह से उनका गैंग टूट जाता है और बाद में फिर अचानक से एक दिन कहानी में मोड़ आता हैं और ये गैंग एक बार फिर से मिलकर एक चैंपियन टीम के खिलाफ लड़ाई लड़ती है। फिल्म Gabru Gang की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर आयुष शर्मा की फिल्म Ruslaan से और आकाश प्रताप सिंह की फिल्म Main Ladega से है। चलिए जानते हैं, फिल्म Gabru Gang ने पहले दिन कितना कलेक्शन (Gabru Gang Collection) किया।

गबरू गैंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 (Gabru Gang Box Office Collection Day 1)-

पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म Gabru Gang की कहानी पहली पतंगबाजी पर बनी फिल्म हैं। फिल्म में कलाकारों ने तो बेहतरीन तरीके से अपना किरदार निभाया है। लेकिन कहीं ना कहीं फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पंजाब के अलावा अन्य जगहों पर ज्यादा ऑडियंश नहीं मिल पाए हैं क्योकि इस फिल्म के साथ आयुष शर्मा की एक्शन-थ्रिलर फिल्म Ruslaan व आकाश प्रताप की फिल्म Main Ladega रिलीज हुई है।

यदि हम फिल्म Gabru Gang के पहले दिन (Gabru Gang Collection Day 1) यानि शुक्रवार के कलेक्शन के बारे में बात करें तो फिल्म में जाने-माने कलाकार ना होने के बावजूद भी फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अभी तक कुल 3 लाख (Gabru Gang Day 1 Collection) तक का कलेक्शन किया है। जोकि अपने आप में ही फिल्म के मेकर्स के लिए निराशाजनक बात नहीं है। आने वाले दिनों में फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोत्तरी भी दर्ज की जा सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story