×

Border 2 Release Date: बॉर्डर 2 इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज, जानिए फिल्म की कहानी

Border 2 Release Date: सनी देओल व आयुष्मान खुराना की फिल्म Border 2 के रिलीज डेट पर से पर्दा उठ चुका है, फिल्म इस दिन रिलीज होगी सिनेमाघरों में

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 9 May 2024 1:02 PM GMT (Updated on: 9 May 2024 1:04 PM GMT)
Border 2 Release Date
X

Border 2 Release Date

Border 2 Movie Update:: बॉलीवुड की 1997 की सबसे ज्यादा सुपरहिट फिल्मों में से एक बॉर्डर फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है और इस फिल्म जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता द्वारा लिखा और निर्मित किया जाएगा। जबसे ये खबरे मीडिया में आई तबसे हर किसी को Border 2 का बेसब्री से इंतजार था। क्योकि बॉर्डर एक ऐसी फिल्म है, जिसको हर उम्र के दर्शकों ने पसंद किया है। इस फिल्म में देशभक्ति को जिस तरह से दिखाया है। हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया था। भारत-पाकिस्तान की उस लड़ाई को इतनी बखूबी से बड़े पर्दे पर फिल्म के मेकर्स ने प्रदर्शित किया है कि आज भी इस फिल्म को देखने के बाद हर किसी की आँखों से अपने आप ही आँसू निकलने लगता है। तो चलिए आज हम आपको बताने जा रहे है कि क्या वास्तव में बॉर्डर 2 कब रिलीज होगी।

बॉर्डर 2 कब आएगा (Border 2 Release Date)-

कुछ समय से ऐसी अफवाहें आ रही थी कि बॉर्डर 2 (Border 2 Movie) पर काम चल रहा है। और इसे जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता द्वारा लिखा और निर्मित किया जाएगा। यह माना गया था कि यह फिल्म 1997 की क्लासिक की सीक्वल बनने जा रही है। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म बॉर्डर 2 का निर्देशन प्रशंसित फिल्म निर्माता अनुराग सिंह करेंगे। अब जाकर इस फिल्म के रिलीज डेट पर से पर्दा उठ चुका है। ये फिल्म 23 जनवरी 2024 (Border 2 Release Date) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

क्या होगी फिल्म की कहानी (Border 2 Story In Hindi) -

1971 में लोंगेवाला की लड़ाई न केवल हमारी भारतीय सेना द्वारा अपितु नौसेना व वायु सेना द्वारा भी लड़ी गई थी और बॉर्डर 2 की कहानी (Border 2 Story) भारतीय सशस्त्र बलों के तीनों अंगों के दृष्टिकोण से घटनाओं को दोहराने का काम करेगी। जिसमें सनी देओल (Sunny Deol) मेजर कुलदीप सिंह चंदूरी की भूमिका निभाएंगे।

बॉर्डर 2 कास्ट (Border 2 Cast)-

तो वहीं अभी फिल्म के कास्ट पर काम चल रहा है, अभी फिल्म के कास्ट को तय नहीं किया गया है। अभी फिल्म के कास्ट पर काम चल रहा है। तो वहीं कुछ दिन पहले खबरे आई थी कि फिल्म में लीड रोल में आयुषमान खुराना (Ayushmann Khurrana) नजर आएंगे व इनके साथ सनी देओल भी नजर आएंगे। 1971 की बॉर्डर में मुख्य भूमिका में सनी देओल , जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी थे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story