×

YRF की स्पाई यूनिवर्स में हुई बॉबी देओल की एंट्री, सुपर एजेंट आलिया भट्ट से होगी टक्कर

Bobby Deol- Alia Bhatt New Movie: वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स में हुई बॉबी देओल की एंट्री फिल्म में वो आलिया भट्ट व शरवरी बाघ से लेंगे टक्कर..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 28 March 2024 11:11 AM GMT (Updated on: 28 March 2024 11:25 AM GMT)
Bobby Deol will play the antagonist in Alia Bhatt-Sharvari Wagh
X

Bobby Deol will play the antagonist in Alia Bhatt-Sharvari Wagh's action-thriller.

Bobby Deol-Alia Bhatt YRF Spy Thriller New Movie: बॉबी देओल Bobby Deol) इस समय चर्चाओं में छाए हुए है, एनिमल मूवी के सुपर-डुपर हिट होने के बाद फिल्म में बॉबी देओल के किरदार को जिसतर से सराहना की गई है। उसके बाद बॉबी देओल के पास लगातार फिल्मों की लाइन लग गई है। जैसा की सभी को पता है कि बॉबी देओल ने एनिमल मूवी में निर्दयी व क्रूर खलनायक अबरार हक का किरदार निभाया था। जोकि दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आया था। इसके बाद दर्शक बॉबी देओल के विलेन किरदार के फैन हो चुके है। यही वजह है कि अब बॉबी देओल को YRF Universe की एक्शन थ्रिलर में विलेन के किरदार के रूप में साइन किया गया है। इस फिल्म में बॉबी देओल की टक्कर सुपर एजेंट आलिया भट्ट (Alia Bhatt) व शरवरी बाघ (Sharvari Bagh) से होगी। ये पहली भारतीय महिला एजेंट पर आधारित फिल्म होगी।

बॉबी देओल लेंगे आलिया भट्ट व शरवरी से टक्कर (Bobby Deol will play the antagonist in Alia Bhatt-Sharvari Wagh Movie)-

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एनिमल के बाद बॉबी देओल के लिए एक बार और विलेन के किरदार में नजर आने वाले है। इस बार बॉबी देओल एनिमल फिल्म के रणविजय से नहीं बल्कि रणविजय की रियल लाइफ वाइफ यानि आलिया भट्ट से टक्कर लेते हुए नजर आएंगे। बता दे कि YRF Spy Universe महिला एजेंट पर आधारित एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाने जा रही है। जिसमें आलिया भट्ट व शरवरी बाघ सुपर एजेंट के किरदार में नजर आएंगी। इसके साथ ही फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) एक शैंतानी विलेन का किरदार निभाएंगे। जोकि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) व शरवरी बाघ से टक्कर लेता हुआ नजर आएगा।

बॉबी देओल-आलिया भट्ट एक्शन थ्रिलर मूवी कब रिलीज होगी (When Will Bobby Deol Alia Bhatt Action Thriller Movie Release)-

बॉबी देओल (Bobby Deol), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) व शरवरी बाघ की एक्शन थ्रिलर फिल्म की शूटिंग मई या जून 2024 तक शुरू कर दी जाएगी। ये फिल्म कबतक रिलीज होगी अभी तो इसके बारे में कहना थोड़ा मुश्किल होगा क्योकि अभी तक फिल्म के नाम तक की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन फिर भी आसार है कि फिल्म 2025 तक फ्लोर पर आ जाएगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story