×

Bigg Boss OTT 3 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट होंगी ये एक्ट्रेस, जानें इनका नाम

Bigg Boss OTT 3 Update: सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 28 April 2024 12:02 PM GMT
Bigg Boss OTT 3 Update
X

Bigg Boss OTT 3 Update (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Update: 'बिग बॉस' (Bigg Boss) टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शोज में से एक है। इस शो की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एक सीजन खत्म होने से पहले ही दूसरे सीजन को लेकर चर्चा तेज हो जाती है और इन दिनों भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। 'बिग बॉस 17' के ऑफ एयर होते ही, फैंस 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हो गए हैं। फैंस ये जानने के लिए बेसब्र हैं कि इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 3' में कौन-कौन से स्टार्स कंटेस्टेंट्स के तौर पर नजर आएंगे। इस बीच एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसमें बताया जा रहा है कि टीवी की मोस्ट फेमस एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), सलमान खान (Salman Khan) के शो का हिस्सा बनने वाली हैं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

Bigg Boss OTT 3 में एंट्री करेंगी शिवांगी जोशी? (Shivangi Joshi in Bigg Boss OTT 3)

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली शिवांगी जोशी, सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा बन सकती हैं। मेकर्स शिवांगी जोशी से बातचीत कर रहे हैं। खबरों की मानें, तो शिवांगी जोशी इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट हो सकती हैं। हालांकि, अभी कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है। वहीं, शिवांगी की तरह से भी इन खबरों को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है। बता दें कि शिवांगी जोशी की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।


Bigg Boss OTT 3 के लिए इन स्टार्स का नाम भी आया सामने (Bigg Boss OTT 3 Contestant Name)

शिवांगी जोशी के अलावा मेकर्स ने पंकित ठक्कर को भी 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए अप्रोच किया है। इसके अलावा, 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए कंटेस्टेंट्स के तौर पर शीजान खान, अरहान बहल, शहजादा धामी, मेकर्सटर्न, ठगेश और प्रतीक्षा होनमुखे जैसे स्टार्स का नाम भी सामने आया है। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक इनमें से एक भी नाम को कंफर्म नहीं किया है।


सलमान खान Bigg Boss OTT 3 को नहीं करेंगे होस्ट? (Salman Khan Host Bigg Boss OTT 3)

हाल ही में, खबर सामने आई थी कि सलमान खान 'बिग बॉस ओटीटी 3' को होस्ट नहीं करेंगे। दरअसल, सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद उनकी सुरक्षा को देखते हुए ऐसा कहा गया था। बताया गया था कि सलमान खान की जगह 'बिग बॉस ओटीटी 2' के कंटेस्टेंट्स मनीषा रानी, एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान 'बिग बॉस ओटीटी 3' को होस्ट करेंगे।


हालांकि, अभी इस खबर को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। ऐसे में अभी भी उम्मीद की जा सकती है कि सलमान खान ही 'बिग बॉस ओटीटी 3' को होस्ट करेंगे। बता दें कि ये शो 15 मई को ऑनएयर हो सकता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story