×

Bigg Boss OTT 3 में वापसी कर रहे हैं मनीषा, एल्विश और अभिषेक मल्हान

Bigg Boss OTT 3 Update: सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' इन दिनों खूब चर्चा में है। इस बीच शो को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 April 2024 9:37 AM GMT
Bigg Boss OTT 3 Update
X

Bigg Boss OTT 3 Update (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Update: सलमान खान (Salman Khan) का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो की रिलीज को लेकर काफी चर्चा है। हाल ही में, खबर सामने आई थी कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' का प्रीमियर जल्द जियो सिनेमा पर किया जाएगा। वहीं, अब शो को लेकर लेटेस्ट खबर सामने आ रही है, जिसके अनुसार 'बिग बॉस ओटीटी 3' में मनीषा रानी, एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान एंट्री करने वाले हैं। इन तीनों को 'बिग बॉस ओटीटी' के दूसरे सीजन में देखा गया था। वहीं, अब ये तीसरे सीजन में भी नजर आएंगे।

मनीषा, एल्विश और अभिषेक की होगी वापसी (Bigg Boss OTT 3 Latest Update)

खबरों के अनुसार, 'बिग बॉस ओटीटी 3' में मनीषा रानी, एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान को मेकर्स ने अप्रोच किया है। लेकिन ये तीनों शो में कंटेस्टेंट्स के तौर पर नहीं बल्कि एक शो में आए कंटेस्टेंट्स के मेन्टॉर बनकर वापसी करेंगे। जी हां...मनीषा, एल्विश और अभिषेक को मेन्टॉर के तौर पर शो में बुलाया जाएगा। जाहिर है 'बिग बॉस ओटीटी 2' काफी ज्यादा हिट रहा था और शो में मनीषा, एल्विश और अभिषेक की दोस्ती को खूब पसंद किया गया था। ऐसे में ये खबर बिग बॉस के फैंस को खुश कर सकती है। हालांकि, अभी इस खबर को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


ये स्टार्स होंगे 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा (Bigg Boss OTT 3 Contestant)

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए मेकर्स कई पॉपुलर टीवी स्टार्स को अप्रोच कर रहे हैं। इसके अलावा, शो के लिए फेमस यूट्यूबर्स को भी अप्रोच किया जा रहा है। बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए अप्रोच किए गए कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शीजान खान, दलजीत कौर, शहजाद धामी और प्रतीक्षा होनमुखे का नाम सबसे ऊपर शामिल है। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में शीजान खान की बहन शामिल हुई थीं। हालांकि, इन नामों को लेकर अभी तक मेकर्स की तरह से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।


कब शुरू होगा बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3 Release Date)

बता दें कि कुछ दिन पहले बिग बॉस ओटीटी 3 के मेकर्स ने शो के जल्द शुरू होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए शेयर की थी। उन्होंने सलमान खान की एक पोस्टर शेयर की थी और फैन्स से पूछा था कि वे बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में किन सेलेब्स को देखना चाहते हैं। हालांकि, बाद में पोस्ट डिलीट कर दी गई थी। इसके बाद जानकारी सामने आई थी शो का ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड 15 मई को होगा। हालांकि, टाइम्स नाउ की रिपोर्ट की मानें तो अब ये शो 15 मई से शुरू नहीं होगा। बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड प्रीमियर जून या जुलाई में होगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story