×

Bigg Boss OTT 3 की रिवील हुई प्रीमियर डेट, इस दिन स्ट्रीम होगा शो

Bigg Boss OTT 3 Update: सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' इन दिनों काफी चर्चा में है। इस बीच शो से जुड़ी एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 19 April 2024 12:06 PM GMT
Bigg Boss OTT 3 Update
X

Bigg Boss OTT 3 Update (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Update: सलमान खान (Salman Khan) का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में, शो को लेकर एक खबर सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि अब ये शो ऑन एयर नहीं होगा। हालांकि, बिग बॉस के मेकर्स ने ताजा अपडेट देते हुए इन खबरों को अफवाह बता दिया है। ऐसे में फैंस ये जानना चाहते हैं कि अब 'बिग बॉस ओटीटी 3' कब स्ट्रीम होगा? तो आपको बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' का प्रीमियर जल्द होने वाला है। इसी के साथ शो की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है, तो आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Bigg Boss OTT 3 का प्रीमियर कब होगा? (Bigg Boss OTT 3 Latest Update)

Bigg Boss OTT 3 को लेकर जो ताजा अपडेट सामने आई है, उसके अनुसार सलमान खान के इस शो का प्रीमियर जून 2024 को जियो सिनेमा पर किया जाएगा। इससे पहले खबर सामने आई थी कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' का प्रीमियर 15 मई को होने वाला है, लेकिन कुछ कारणों से इसकी डेट चेंज कर दी गई है। हालांकि, इसका प्रीमियर किस दिन होगा इसकी डेट का ऐलान अभी नहीं हुआ है।


इन कंटेस्टेंट्स को मेकर्स ने किया अप्रोच (Bigg Boss OTT 3 Contestant)

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी' का दूसरा सीजन काफी हिट रहा था। दूसरे सीजन के विजेता एल्विश यादव थे, जिन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर इतिहास रच दिया था। एल्विश पहले ऐसे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट थे, जिन्होंने बिग बॉस में जीत हासिल की थी। वहीं, शो में मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव की दोस्ती को खूब पसंद किया गया था। अब तीसरे सीजन के लिए बिग बॉस के मेकर्स कई पॉपुलर सितारों को अप्रोच कर रहे हैं। अब तक शो के लिए फैसल शेख उर्फ ​​मिस्टर फैसू के गैंग मेंबर अदनान शेख को शो के लिए अप्रोच किया गया है। वहीं, कई यू्ट्यूबर्स को भी अप्रोच किया जा रहा है। हाालंकि, मेकर्स की तरफ से कोई घोषणा नहीं की गई है।


कब शुरू होगा बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3 Release Date)

बता दें कि कुछ दिन पहले बिग बॉस ओटीटी 3 के मेकर्स ने शो के जल्द शुरू होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए शेयर की थी। उन्होंने सलमान खान की एक पोस्टर शेयर की थी और फैन्स से पूछा था कि वे बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में किन सेलेब्स को देखना चाहते हैं। हालांकि, बाद में पोस्ट डिलीट कर दी गई थी। इसके बाद जानकारी सामने आई थी शो का ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड 15 मई को होगा। हालांकि, टाइम्स नाउ की रिपोर्ट की मानें तो अब ये शो 15 मई से शुरू नहीं होगा। बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड प्रीमियर जून या जुलाई में होगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story