×

Bhojpuri Actress Amrita Pandey किस बात से थीं परेशान? जानें क्यों की आत्महत्या

Bhojpuri Actress Amrita Pandey Death: भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय की संदिग्ध मौत से हड़कंप मच गया है, लेकिन उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया? आइए जानते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 28 April 2024 10:41 AM GMT
Bhojpuri Actress Amrita Pandey Death
X

Bhojpuri Actress Amrita Pandey Death (Image Credit: Social Media)

Bhojpuri Actress Amrita Pandey Death: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अमृता पांडेय (Amrita Pandey), जिन्हें अन्नपूर्णा के नाम से भी जाना जाता है, वह अब इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकी हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली है। अमृता के इस कदम ने सभी का दिल दहला दिया है। हर किसी के मन में इस वक्त केवल एक ही सवाल है कि आखिर उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया? क्या वह किसी बात से परेशान थीं या फिर उनकी मौत के पीछे कोई दूसरा कारण है? आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

संदिग्ध परिस्थिति में हुई अमृता पांडेय की मौत (Bhojpuri Actress Amrita Pandey Death)

जैसा कि हमने आपको बताया कि अमृता पांडेय ने आत्महत्या की है। भागलपुर के जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर जहाज घाट स्थित दिव्यधर्म अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 104 में अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की लाश पुलिस को मिली। अमृता पांडेय की लाश पुलिस ने बेडरूम से बरामद की है। इस घटना के बाद पुलिस ने घटनास्थल की एफएसएल के जांच कराई जिसके बाद उन्हें मौके पर गले में लगा साड़ी का फंदा, मोबाइल समेत कई अन्य सामग्री भी मिली है। अमृता पांडेय ने कई भोजपुरी व हिंदी फिल्मों समेत सीरियल, वेब सीरीज में काम कर दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी। लेकिन अब उनके इस कदम के बाद उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है।


क्यों उठाया अमृता पांडेय ने इतना बड़ा कदम? (Amrita Pandey Death Reason)

अमृता पांडेय के परिवार से जब पुलिस ने पूछताछ की, तो उन्होंने बताया था कि अमृता की शादी साल 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। दोनों को अभी तक बच्चे नहीं हुए थे। अमृता की बहन ने पुलिस को बताया कि अमृता अपने करियर को लेकर काफी परेशान रहती थीं। वह काफी डिप्रेशन में थीं। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थीं।


आत्महत्या से पहले अमृता पांडेय ने क्यों लिखा क्रिप्टिक पोस्ट? (Actress Amrita Pandey Last Post)

बता दें कि अमृता पांडेय ने आत्महत्या करने से पहले अपने वाट्सऐप पर एक स्टेटस लगाया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- ''उसकी जिंदगी दो नावों पर है, हमने अपनी नाव डुबो कर उसकी राह आसान कर दी।'' ये स्टेटस अमृता ने मौत से पहले अपडेट किया था। जहां एक तरफ अमृता के परिवार का कहना है कि वह काफी दिनों से डिप्रेशन में थीं, तो वहीं अमृता का स्टेटस किसी दूसरी तरफ इशारा कर रहा है। अब देखना यह होगा कि क्या पुलिस अमृता की मौत की मिस्ट्री सुलझा पाएगी या नहीं।


अमृता की हॉरर वेब सीरीज हुई थी रिलीज (Bhojpuri Actress Amrita Pandey Web Series)

बता दें कि हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरिज 'प्रतिशोध' का पहला पार्ट रिलीज हुआ है, जिसे लेकर वह काफी खुश थीं। ऐसे में अचानक उनके इस कदम ने उनके परिवार व फैंस को हैरान करके छोड़ दिया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story