×

Bhabi Ji Ghar Par Hain की 'गोरी मैम' अस्पताल में हुईं भर्ती, जानें क्या हुआ उनको

Bhabi Ji Ghar Par Hain Actress Saumya Tandon: फेमस टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन अस्पताल में भर्ती हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 28 April 2024 8:48 AM GMT
Bhabi Ji Ghar Par Hain Actress Saumya Tandon Hospitalized
X

Bhabi Ji Ghar Par Hain Actress Saumya Tandon Hospitalized (Image Credit: Social Media)

Bhabi Ji Ghar Par Hain Actress Saumya Tandon Hospitalized: पॉपुलर टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, सौम्या के एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर उनके फैंस को बेचैन कर दिया है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस अस्पताल के बेड पर नजर आ रही हैं। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस को क्या हुआ है?

सौम्या टंडन को क्या हुआ? (Saumya Tandon Hospitalized)

दरअसल, सौम्या टंडन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अस्पताल में भर्ती नजर आ रही हैं, जिसे देखने के बाद उनके फैंस हैरान-परेशान हो गए हैं। पहली तस्वीर में सौम्या हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं और उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई है। वहीं, एक तस्वीर में वो मूवी एंजॉय करती दिख रही हैं। इस तस्वीर को देखकर फैंस को सौम्या की हेल्थ को लेकर काफी टेंशन हो गई है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सौम्या ने कैप्शन में लिखा- 'तस्वीरें हमेशा सुंदर नहीं होतीं और जिंदगी हमेशा मुस्कुराती नहीं रहती। रिकवरी हो रही है और जल्द ही फिट होकर उभरेंगे। आपकी शुभकामनाओं के लिए अग्रिम धन्यवाद।''

अनीता भाभी बन जीता लोगों का दिल (Bhabi Ji Ghar Par Hain Actress Saumya Tandon)

'भाबीजी घर पर हैं!' टीवी शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहा है। इस शो के हर किरदार की अपनी एक खास स्टाइल रही है। शो में अंगूरी भाभी और गोरी मेम का किरदार सबसे ज्यादा लोकप्रिय रहा है। गोरी मैम के किरदार में एक्ट्रेस सौम्या टंडन को काफी पॉपुलैरिटी मिली है। हालांकि, सौम्या अब इस का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने काफी पहले इस शो को अलविदा कह दिया था। सौम्या ने बतौर मॉडलिंग अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 'जब वी मेट' और 'वेलकम टू पंजाब' (पंजाबी फिल्म) में काम किया। लेकिन उन्हें सही मायने में पहचान 'भाबी जी घर पर हैं!' शो से मिली। इसके अलावा सौम्या 'ऐसा देस है मेरा', 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में भी नजर आ चुकी हैं।


सौम्या टंडन ने क्यों छोड़ा था शो? (Actress Saumya Tandon Why Quit Bhabi Ji Ghar Par Hain)

बता दें कि सौम्या टंडन ने डिलीवरी की वजह से इस शो को अलविदा कहा था। सौम्या ने साल 2016 में ब्वॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की। इससे पहले दोनों ने 10 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। कपल का एक बेटा भी है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story