×

Bad Newz Movie Cast: फिल्म 'बैड न्यूज' में ऐसा होगा तृप्ती डिमरी का रोल

Bad Newz Movie Cast: विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 28 April 2024 7:37 AM GMT
Bad Newz Movie Cast
X

Bad Newz Movie Cast (Image Credit: Social Media)

Bad Newz Movie Cast: पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' से जहां रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, तो वहीं एक्ट्रेस तृप्ती डिमरी (Tripti Dimri) को भी खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। फिल्म रिलीज होने के बाद उन्हें नेशनल क्रश का टैग मिल गया था, लेकिन 'एनिमल' की सक्सेस के बाद तृप्ती को केवल पॉपुलैरिटी नहीं बल्कि उनके हाथ कई बड़ी फिल्म भी लग रही हैं। जहां वह एक तरफ कार्तिक आर्यन संग फिल्म 'भूल भुलैया 3' में में नजर आने वाली हैं, तो वहीं दूसरी तरफ वह विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘बैड न्यूज’ में भी मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म में तृप्ती डिमरी का रोल क्या होगा? आइए आपको बताते हैं।

क्या होगा फिल्म 'बैड न्यूज' में तृप्ती का रोल? (Vicky Kaushal And Tripti Dimri Movie)

'बैड न्यूज' के पोस्टर (Bad Newz Poster) में तृप्ती बेबी बंप के साथ दिखी थीं। उसके बाद साफ हो गया था कि इस फिल्म की कहानी भी साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘गुड न्यूज’ की तरह प्रेग्नेंसी से जुड़ी होने वाली है। जी हां...ये फिल्म 'गुड न्यूज' का स्पिरिचुअल सीक्वल है। अब मीडिया को एक सूत्र ने बताया है कि विक्की कौशल की ये फिल्म ‘गुड न्यूज’ से कितनी अलग होगी। सूत्र के हवाले से बताया गया- “‘गुड न्यूज’ की कहानी जहां स्पर्म स्वैप पर बेस्ड थी तो वहीं ‘बैड न्यूज’ एक ऐसी मेडिकल कंडिशन पर आधारित होने वाली है, जिसे हेटरो पैटर्नल सुपरफेकंडेशन कहा जाता है, जिसमें एक महिला अलग-अलग पुरुषों से जुड़वा बच्चों के साथ प्रेग्नेंट हो जाती है।” फिल्म में तृप्ती उसी प्रेग्नेंट महिला के रोल में नजर आने वाली हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म सच्ची कहानी पर बेस्ड है।


फिल्म 'बैड न्यूज' की स्टार कास्ट (Bad Newz Movie Cast)

फिल्म 'बैड न्यूज' (Bad Newz Movie ) की बात करें, तो इस फिल्म को आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित व करण जौहर द्वारा निर्मित किया गया जा रहा है। फिल्म में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी, एमी वर्क के साथ सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। हालांकि, अभी फिल्म से जुड़ी अन्य कास्ट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।


कब रिलीज होगी फिल्म 'बैड न्यूज' (Vicky and Tripti Film Bad Newz Release Date)

बता दें कि 'बैड न्यूज' की शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो गई थी। अब फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी व एमी विर्क की फिल्म Bad Newz के रिलीज डेट (Bad Newz Movie Kab Aayegi) को लेकर अनाउंसमेंट कर दी गई है। ये फिल्म 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story