×

Ayushmann Khurrana जल्द इस 'स्पाई कॉमेडी फिल्म' में आएंगे नजर

Ayushmann Khurrana New Movie: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्मों का हर किसी को इंतजार रहता है। अब इस बीच एक्टर के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 April 2024 5:44 AM GMT (Updated on: 25 April 2024 6:49 AM GMT)
Ayushmann Khurrana New Movie
X

Ayushmann Khurrana New Movie (Image Credit: Social Media)

Ayushmann Khurrana New Movie: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने-जाते हैं। पिछले साल 2023 में उनकी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा कलेक्शन किया था। वहीं, अब फैंस को एक्टर की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फैंस जानना चाहते हैं कि आयुष्मान खुराना अब किस फिल्म पर काम कर रहे हैं? तो आइए हम आपको बता देते हैं। दरअसल, एक्टर बहुत जल्द एक 'स्पाई कॉमेडी फिल्म' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए एक्टर ने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) संग हाथ मिलाया है।

स्पाई कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana New Movie)

एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्ममेकर करण जौहर और गुनीत मोंगा एक्टर आयुष्मान खुराना को लेकर एक स्पाई कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म को अकाश कौशिक डायरेक्ट करने वाले हैं। हालांकि, अभी तक फिल्म के नाम को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। वहीं, अभी तक आयुष्मान खुराना और करण जौहर की अपकमिंग फिल्म को लेकर कोई अधिकारिक बयान भी सामने नहीं आया है।


सारा अली खान संग दिखेंगे आयुष्मान (Ayushmann Khurrana Movie With Sara Ali Khan)

करण जौहर की इस फिल्म में आयुष्मान खुराना अहम रोल में नजर आने वाले हैं, तो वहीं मेकर्स इस फिल्म में सारा अली खान को कास्ट करने की बात कर रहे हैं। इस स्पाई कॉमेडी फिल्म के लिए सारा से बातचीत की जा रही है। इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर के तले बनाया जाएगा। जाहिर ये फिल्म कॉमेडी होने वाली है। हालांकि, इस फिल्म की कहानी क्या होगी इसकी कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है। वहीं, इसकी रिलीज डेट को लेकर भी अभी तक खुलासा नहीं किया गया है।


'ड्रीम गर्ल 2' के सीक्वल पर करेंगे काम (Ayushmann Khurrana Dream Girl 3)

बता दें कि आखिरी बार आयुष्मान खुराना को फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में देखा गया था। इस फिल्म में वह अनन्या पांडे संग नजर आए थे। दोनों की जोड़ी को फिल्म में खूब पसंद किया गया था। वहीं, फिल्म भी दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। वही, अब इस फिल्म के सीक्वल को लेकर चर्चा चल रही है। बताया जा रहा है कि मेकर्स 'ड्रीम गर्ल 3' लेकर आने को पूरी तरह से तैयार हैं। लेकिन तीसरे पार्ट में अनन्या पांडे को रिप्लेस किया जाएगा।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story