×

The Great Indian Kapil Show में Aamir Khan ने किया बड़ा खुलासा

Aamir Khan In Kapil Sharma Show: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 28 April 2024 10:01 AM GMT
Aamir Khan
X

Aamir Khan (Image Credit: Social Media)

Aamir Khan In The Great Indian Kapil Show: इन दिनों कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को लेकर काफी चर्चा में हैं। कपिल ने अपने इस शो से एक धमाकेदार वापसी की है। अब तक इस शो के 5 एपिसोड्स (The Great Indian Kapil Show Episode 5) आ चुके हैं। शो के 5वें एपिसोड में आमिर खान (Aamir Khan) की एंट्री हुई है। कपिल शर्मा के 11 साल के करियर में यह पहली बार है जब वह आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इस दौरान आमिर ने भी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। वहीं, उन्होंने अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता (Reena Dutta) से जुड़ा भी एक किस्सा शेयर किया है, जो सभी को हैरान कर रहा है। आइए आपको बताते हैं आमिर खान ने क्या कहा है?

अपनी एक्स वाइफ को लेकर क्या बोले आमिर खान? (Aamir Khan Ex Wife Reena Dutta)

दरअसल, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में कपिल शर्मा से बात करते हुए आमिर खान ने अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे (Aamir Khan Son) जुनैद के जन्म के समय रीना ने आमिर को एक थप्पड़ जड़ दिया था। आमिर खान ने कहा- ''रीना उस समय प्रेग्नेंट थीं और काफी पेन में थीं। डिलिवरी का टाइम था और हम सभी हॉस्पिटल में थे। उन्हें काफी दर्द हो रहा था। मैंने कुछ ब्रीथिंग एक्सरसाइजेज की प्रेक्टिस की। जब उसका दर्द असहनीय हो गया उस दौरान मैंने उसे संभालने की कोशिश की, लेकिन उसने मुझे थप्पड़ जड़ दिया। उसने मेरा हाथ काट दिया और बोला- ''स्टॉप दिस नॉनसेंस।''


16 साल चला रीना दत्ता-आमिर खान का रिश्ता (Aamir Khan Reena Dutta Love Story)

बता दें कि आमिर खान और रीना दत्ता ने शादी के 16 साल बाद तलाक ले लिया था। इस शादी से उन्हें जुनैद खान और आयरा खान नाम से दो बच्चे हैं। जुनैद तो अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए भी तैयार हैं। वहीं, आयरा खान की शादी हो चुकी है। बहुत कम लोग जानते होंगे कि आमिर खान और रीना दत्ता की लव मैरिज थी। आमिर खान, रीना पर अपनी जान देते थे, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो गए। हालांकि, दोनों आज भी काफी अच्छे दोस्त हैं और अपने बच्चों की खुशियों में हमेशा साथ खड़े दिखाई देते हैं।


आमिर खान ने की है दो शादियां (Aamir Khan Kiran Rao Marriage)

आमिर खान की पहली शादी जहां रीना दत्ता से हुई थी, तो वहीं आमिर ने दूसरी शादी किरण राव से की थी। हालांकि, किरण संग भी आमिर खान का रिश्ता कुछ समय नहीं चल पाया और दोनों का तलाक हो गया है। ऐसा माना जाता है कि आमिर खान ने किरण राव के लिए रीना दत्ता को धोखा दिया था और इसी कारण रीना-आमिर का तलाक हुआ था। हालांकि, तलाक के बाद भी आमिर खान अपनी दोनों पत्नियों के साथ स्पॉट किए जाते हैं। एक्टर के अपनी दोनों एक्स वाइफ संग काफी अच्छे रिश्ते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story