×

Lok Sabha Election 2024 : शामली में सीएम योगी का प्रहार, पहले माफिया को पहनाया जाता था गले का हार

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के लिए प्रचार अभियान अपने अंतिम चरण में हैं। आज (16 अप्रैल, 2024) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामली पहुंच चुके हैं, वह यहां जनसभा को संबोधित करेंगे

Rajnish Verma
Published on: 16 April 2024 10:23 AM GMT (Updated on: 16 April 2024 1:20 PM GMT)
Loksabha Election 2024
X

सीएम योगी (Photo - Social Media)

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के लिए प्रचार अभियान अपने अंतिम चरण में हैं। आज (16 अप्रैल, 2024) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामली पहुंच चुके हैं, वह यहां जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ चौधरी वीरेंद्र सिंह के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो बदलाव आप शामली में देख सकते हैं, चाहें वह सुरक्षा हो या समृद्धि, यह बदलाव प्रदेश और पूरे देश में दिख रहा है...पहले मेरठ से दिल्ली तक यात्रा करने में 4-5 घंटे लगते थे, लेकिन अब यह दूरी 45 मिनट में तय की जा सकती है। सीएम योगी ने विपक्ष पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में सुरक्षा का माहौल देने का काम किया, जबकि विपक्षी पार्टियां खास कर समाजवादी पार्टी के राज में माफिया को गले का हार बनाया जाता था। उन्होंने कहा कि अब माफिया, गुंडों व दंगाइयों का इलाज राम-राम सत्य के रूप में हो रहा है। उन्होंने हम एक साथ दो-दो काम कर रहे हैं, एक ओर सुरक्षा दे रहे हैं और दूसरी ओर समृद्धि।

आज बेटियां परीक्षाओं में टॉप कर रहीं हैं

उन्होंने कहा कि बीते साल शामली की बेटी ने टॉप किया था, जो यहीं रहकर कर रही हैं। उन्होंने कहा कि आज यहां की बेटियां परीक्षाओं में टॉप करती हैं और उन्हें लखनऊ बुलाककर सम्मान देता हूं तब उनसे पूछता हूं कोई समस्या तो नहीं, वह कहती हैं जब हम सुरक्षित हैं तो समस्या कौन सी होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश विकास का एक नया संदेश दे रहा है। उन्होंने कहा कि यहां स्पोर्टस् यूनिवर्सिटी बनाई गई है ताकि नौजवान पढ़ाई के साथ ही खेल में भी आगे बढ़ सकें। उन्होंने कहा कि नौजवान पढ़ाई से भी नौकरी प्राप्त करेगा और खेल के माध्यम से भी आगे बढ़ेगा।

किसानों को बना दिया जाएगा मालिक

सीएम योगी ने कहा कि इस समय प्रदेश में 120 चीनी मिलें चल रही हैं और 105 चीनी मिलें किसानों को समय पर भुगतान कर रही हैं और जो भुगतान नहीं कर रही हैं, उनसे कह दिया गया है कि समय पर भुगतान करें। उन्होंने कहा कि गन्ना भुगतान समय से नहीं होगा तो चीनी की संपत्ति जब्त करके किसानों को उसका मालिक बना दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर और किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह का भी अपमान किया है। पीएम मोदी ने किसानों के मसीहा को भारत का सर्वोच्च सम्मान दिया गया है। सीएम योगी ने सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि आयुष्मान योजना, उज्जवला योजना, शौचालय योजना, पीएम आवास योजना, पेयजल और बिजली का लाभ, किसान सम्मान निधि, यह सब मोदी जी के नेतृत्व में संभव हो पाया है।

राम मंदिर का किया जिक्र

उन्होंने कहा कि कैराना से जिन लोगों ने पलायन करने को मजबूर कर दिया था, हम लोगों ने उनका ही पलायन कर दिया है। उन्होंने कहा कि हमने कहा था कि कैराना से पलायन नहीं होगा और अब नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि आज कांवड़ यात्रा पूरे प्रदेश में निकल रही है। उन्होंने अयोध्या के राम मंदिर का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि 500 वर्षों तक इंतजार करना पड़ा है, राम नवमी का पर्व नहीं मनाने दिया गया। कांग्रेस सहित विपक्षी दलों ने भगवान राम के अस्तित्व का सबूत मांगते हैं, सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें सबूत दे दिया है और भव्य राम मंदिर भी बन गया है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story