×

Bihar Road Accident: जवानों से भरी बस और ट्रक में भयानक टक्कर, दो सैनिकों की मौत, कई घायल

Bihar Road Accident: एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में पीछे से टक्कर मार दिया। इस हादसे में दो जवानों की मौत हो गई। जबकि 12 से अधिक जवान जख्मी हो गए। जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

Jugul Kishor
Published on: 28 April 2024 7:50 AM GMT (Updated on: 28 April 2024 8:03 AM GMT)
Bihar Road Accident
X

Bihar Road Accident (Pic: Social Media)

Bihar Road Accident: बिहार के गोपालगंज जनपद में रविवार दोपहर भयानक सड़क हादसा हो गया है। गोपालगंज जनपद के सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा मोड़ के पास नेशनल हाईवे-27 के किनारे जवानों से भरी बस में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में दो जवानों की मौत हो गई है, जबकि एक दर्जन से ज्यादा जवानों के घायल होने के सूचना मिल रही हैं। हादसे के बाद घायल जवानों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, मृतक जवानों के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चुनाव ड्यूटी के लिए सुपौल जा रहे थे जवान

पुलिस के मुताबिक गोपालगंज पुलिस लाइन परिसर से 242 जवान तीन बस में सवार होकर चुनाव ड्यूटी को लेकर सुपौल जा रहे थे। इसी बीच बस में सवार जवानों ने बरहिमा मोड़ के समीप नेशनल हाइव- 27 के किनारे स्थित एक होटल में रुक कर भोजन करने लगे। वहीं, बस से जवान उतर गए, जबकि कुछ जवान बस में ही सवार थे। इसी बीच एक एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में पीछे से टक्कर मार दिया। इस हादसे में दो जवानों की मौत हो गई। जबकि 12 से अधिक जवान जख्मी हो गए। जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। हादसे के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक जवानों की पहचान बेतिया के पवन महतो व पूर्णिया के अशोक उराव के रूप में हुई है। हादसे की जानकारी मिलते की काफी संख्या में पुलिस अधियारी मौके पर पहुंचे है। वहीं हादसे के बाद गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात और जिलाधिकारी मोहम्मद मकसूद आलम ने भी घटना का जायजा लिया। मौके पर राहत एवं बचाव कार्य युद्ध स्तर पर होने की बात कही है। डीएम और एसपी ने कहा कि वह स्वयं घायलों के इलाज की लगातार मॉनिटरिंग कर रहें हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story