×

Toyota Car Update: ओल्ड टोयोटा कार को मिलेगा बिलकुल नया लुक

Toyota Car Update: आइए जानते हैं टोयोटा T ग्लासलॉस कार डिटेलिंग सर्विस के बारे में विस्तार से

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 28 April 2024 4:15 AM GMT (Updated on: 28 April 2024 4:15 AM GMT)
Toyota Car ( Social Media Photo)
X

Toyota Car ( Social Media Photo)

Toyota Car: टोयोटा कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक विशेष सुविधा प्रदान करने जा रही है। जिसके तहतकंपनी ने नए T ग्लॉस ब्रांड डिटेलिंग सर्विस की घोषणा की है। इस सर्विस के तहत आपकी पुरानी कार को काफी हद तक नई कार जैसा लुक दिया जाता है। यानी इस सर्विस में आपकी कार के इंटीरियर और एक्सटर्नल लुक को बेहतर बनाने के लिए कई प्रकार से सर्विस प्रदान की जाती हैं। आइए जानते हैं टोयोटा T ग्लासलॉस कार डिटेलिंग सर्विस के बारे में विस्तार से

टोयोटा T ग्लास डिटेलिंग सर्विस में ग्राहकों को मिलेंगी ये सुविधाएं

टोयोटा द्वारा अपने ग्राहकों को प्रदान की जा रही टोयोटा T ग्लास डिटेलिंग सर्विस की सुविधा देशभर में टोयोटा के प्रत्येक अधिकृत डीलरशिप पर उपलब्ध मिलेगी । इस सर्विस में आपकी कार को एनवायरमेंट पॉल्यूशन से प्रोटेक्ट रखने की सुविधा के साथ कारों के लुक को और बेहतर बनाने पर ध्यान दिया जाएगा। इस सुविधा के तहत T ग्राहकों की गाड़ियों में इंटरनल पैनल प्रोटेक्शन प्रदान करने पर भी ध्यान दिया जाएगा। साथ ही इन कारों पर दोबारा से चमक लाने के लिए सिरेमिक कोटिंग, अंडरबॉडी कोटिंग, साइलेंसर कोटिंग जैसी बेहतरीन सर्विसेज की सुविधा उपलब्ध होगी। ग्राहक यहां आकर अपने वाहनों के बाहरी और आंतरिक भाग के लिए व्यापक डिटेलिंग और सौंदर्यीकरण सर्विसेज की मिल रही सुविधा का समय रहते लाभ उठा सकते हैं।


फ्लैटबेड डिलीवरी की भी मिलेगी सुविधा

टोयोटा T ग्लास डिटेलिंग सर्विस के तहत आने वाली कारों को कंपनी ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए लेटेस्ट फ्लैटबेड पर डिलीवरी की सुविधा का भी लाभ दे रही है। ग्राहकों को अपनी कार को लेने के लिए सर्विस सेंटर तक जाने की जरूरत नहीं है। इसके अलावा टोयोटा T ग्लॉस सर्विस ब्रांड पर्यावरण का ख्याल रखते हुए सर्विस के फौरन वातावरण में स्वस्थ हवा प्रसारित करने के लिए AC डक्ट और स्टीमिंग तकनीक से सफाई सर्विस प्रदान की जाती है। कंपनी अपनी सर्विस में ग्राहकों की जरूरतों का भी ध्यान रखेगी। इसमें ग्राहकों की मांग के अनुरूप ही कार में बदलाव किया जाएगा। इसके लिए टोयोटा द्वारा इस कार्य में लंबे समय से काम कर रहे एक्सपर्ट्स को ही रखा गया है। कंपनी ने नई कार की देखभाल और डिटेलिंग सर्विसेज में ऐसी कई नई वैल्यू ऐडड सर्विसेज को जोड़ा हैं।


Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story