×

Skoda के इस कार पर मिल रहा लाखों रुपए का बंपर डिस्काउंट, जानें फीचर्स

Skoda Offers And Discounts: स्कोडा इंडिया ने अपनी इस एसयूवी के दाम में भारी कटौती कर दी है। बता दें कि, कंपनी ने अपनी इस कार की कीमत में 2 लाख रुपये तक की कटौती की है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 24 April 2024 8:44 AM GMT
Skoda के इस कार पर मिल रहा लाखों रुपए का बंपर डिस्काउंट, जानें फीचर्स
X

Skoda Offers And Discounts: अगर आप नई गाड़ी लेने की सोच रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। स्कोडा इंडिया अपने एक बेहतरीन फीचर्स वाली गाड़ी पर बंपर डिस्काउंट और ऑफर दे रही है। जिसका फायदा उठाकर आप बेहद सस्ते दामों पर गाड़ी खरीद सकते हैं। साथ ही इस गाड़ी का फीचर्स भी जबरदस्त है। कंपनी Skoda Kodiaq पर बंपर डिस्काउंट दे रही है।

दरअसल स्कोडा इंडिया ने अपनी इस एसयूवी के दाम में भारी कटौती कर दी है। बता दें कि, कंपनी ने अपनी इस कार की कीमत में 2 लाख रुपये तक की कटौती की है। इतना ही नहीं इस गाड़ी पर कंपनी और भी कई ऑफर्स और डिस्काउंट दे रही है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Skoda Kodiaq पर मिल रहे ऑफर्स, डिस्काउंट और फीचर्स के बारे में:

Skoda Kodiaq पर मिल रहे ऑफर्स और डिस्काउंट:

Skoda Kodiaq L&K ऑटोमेटिक वेरिएंट पर कंपनी बंपर डिस्काउंट और ऑफर दे रही है। दरअसल कंपनी ने अप्रैल 2024 की नई कीमत को जारी कर दिया है। जिसके मुताबिक कंपनी स्कोडा कोडियाक (Skoda Kodiaq) पर भारी छूट दे रही है। बता दें कंपनी ने स्कोडा कोडियाक के L&K ऑटोमेटिक वेरिएंट पर 2 लाख रुपये तक कम कर दिए हैं।


जिसके बाद स्कोडा इंडिया ने 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के L&K ऑटोमेटिक वेरिएंट की कीमत में कटौती की है। पहले इस कार की एक्स-शोरूम प्राइस जहां 41.99 लाख रुपए थी अब कंपनी द्वारा दिए जा रहे ऑफर्स और डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत में पूरे 2 लाख रुपए की कटौती की गई है। बता दें इस ऑफर और डिस्काउंट के बाद स्कोडा कोडियाक की एक्स-शोरूम प्राइस अब 39.99 लाख रुपए हो गई है। वहीं जानकारी के लिए बता दें कि, स्कोडा ने 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के स्टाइलऑटोमेटिक वेरिएंट को भारतीय बाजार में बंद कर दिया है।

स्कोडा कोडियाक का फीचर्स (Skoda Kodiaq Features):

स्कोडा कोडियाक की फीचर्स की बात करें तो स्कोडा के इस कार के इंटीरियर को पियानो ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है। इस 7-सीटर एसयूवी में 2-3-2 कन्फ्यूगिरेशन के साथ सीट मैनेजमेंट है। इतना ही नहीं इस गाड़ी में एयर केयर के साथ 3-जोन क्लाइमेट्रोनिक AC भी लगा हुआ है। वहीं स्कोडा की इस कार में पैनेरोमिक सनरूफ भी ग्राहकों को मिलता है। इसके अलावा इस गाड़ी में कैंटन साउंड सिस्टम का फीचर भी लगा है।

स्कोडा कोडियाक के अन्य स्पेसिफिकेशन (Skoda Kodiaq Specification) की बात करें तो इस गाड़ी में ड्राइव मोड को सेलेक्ट किया जा सकता है। इतना ही नहीं इस कार में डायनमिक चैसिस कंट्रोल का फीचर भी दिया गया है। इसके अलावा इस कार में पार्किंग की सुविधा के लिए 360-डिग्री कैमरा का फीचर भी लगा है। बता दें कि, इस कार में पार्किंग असिस्ट का फीचर भी दिया गया है। इसके अलावा इस स्कोडा कोडियाक गाड़ी में सेफ्टी के लिए 9 एयरबैग दिए गए हैं। वहीं ये कार एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) फीचर के साथ आता है। ग्राहकों के सेफ्टी के लिए इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल का फीचर भी इस गाड़ी में दिया गया है। इन सभी फीचर्स के अलावा भी इस गाड़ी में और भी कई अन्य स्पेसिफिकेशन हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story