×

Okaya Electric Bike Price: 2 मई को लॉन्च होने जा रही ओकाया की आगामी डिसरप्टर इलेक्ट्रिक बाइक

Okaya Electric Bike: ओकाया की इस फिल्म इलेक्ट्रिक बाईक को बेजोड शक्ति, अत्याधुनिक डिजाइन और उन्नत तकनीक जैसी खूबियों से लैस कर निर्मित किया गया है

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 28 April 2024 8:13 AM GMT
Okaya Disruptor EV Bike Price
X

Okaya Disruptor EV Bike Price

Okaya EV Bike Price: भारतीय ऑटोमार्केट में तेजी से अपनी पहचान बना रही स्टार्टअप इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी ओकाया अब स्कूटर के बाद अपनी पहली EV बाइक को पेश करने जा रही है। जिसकी लॉन्च की तारीख भी कंपनी ने घोषित कर दी है। साथ ही ये इंजन इस इलेक्ट्रिक बाईक की बिक्री प्रीमियम डीलरशिप के जरिए करने जा रही है। कंपनी अपनी इस बाईक के मार्केट को विस्तार देने के लिए पूरे देश में 100 से अधिक शोरूम खोलने की योजना पर काम कर रही है।ओकाया कंपनी के प्रबंध निदेशक डॉ. अंशुल गुप्ता का इस बाईक को लेकर कहना है कि, "एक रोमांचक सवारी की पेशकश करते हुए ओकाया की इस फिल्म इलेक्ट्रिक बाईक को बेजोड शक्ति, अत्याधुनिक डिजाइन और उन्नत तकनीक जैसी खूबियों से लैस कर निर्मित किया गया है आइए जानते हैं इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी ओकाया डिसरप्टर से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

ओकाया डिसरप्टर बाइक फीचर्स

ओकाया की आगामी डिसरप्टर बाइक के डिजाइन और फीचर्स को लेकर अभी तक कंपनी द्वारा खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन इस बाईक की रेंज की बात करें तो यह EV सिंगल चार्ज पर 129 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है। कंपनी प्रीमियम ब्रांड फेराटो के तहत इस बाइक को डिसरप्टर नाम से 2 मई को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी।

ओकाया आगामी डिसरप्टर बाइक बैटरी

ओकाया की इलेक्ट्रिक डिसरप्टर बाइक में शामिल बैटरी के फीचर की बात करें तो इस बाईक में परमानेंट मैग्नेट सिंक्रोनस मोटर को शामिल किया जाएगा। यह मोटर 3.97kWh की क्षमता वाली एडवांस लिथियम आयरन फॉस्फेट बैटरी से कनेक्ट होगी। ये बैटरी 6.37kW की पावर और 228Nm का टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखती है। इसमें राइडिंग मोड भी शामिल किए जा सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक बाईक में शामिल बैटरी सेटअप 95 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड देने में सक्षम है। साथ ही कंपनी का दावा है कि ये बैटरी सिंगल चार्ज में 129 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है।

ओकाया की आगामी डिसरप्टर बाइक कीमत

ओकाया की आगामी डिसरप्टर बाइक ने इस इलेक्ट्रिक बाइक के लिए बुकिंग भी खोल दी है। पहले 1000 ग्राहक सिर्फ 500 रुपये में इसे बुक करा सकते हैं। इस समय सीमा के बाद इसके ग्राहकों को टोकन राशि 2,500 रुपये देनी होगी। इस बाईक की एक्स-शोरूम कीमत 1.5 लाख रुपये से ज्यादा होने की उम्मीद है। कंपनी इस बाईक की कीमत का ऐलान लॉन्च के साथ ही करेगी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story