×

New Kia Sonet 2024: किआ सोनेट कंपनी ने पेश किया 'माय कन्वीनियंस प्लस' पैकेज,जानिए डिटेल

New Kia Sonet 2024 Price: इस स्कीम के तहत बिक्री की तारीख से पहले 12 महीनों के भीतर एक फ्री स्क्रैच मरम्मत की सुविधा ग्राहकों को कंपनी द्वारा दी गई है

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 14 April 2024 11:19 AM GMT
New Kia Sonet 2024 Price and Features
X

New Kia Sonet 2024 Price and Features ( Social - Media Photo)

New Kia Sonet 2024 Price: किआ मोटर्स ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए एक शानदार सर्विस एक्सटेंड ऑफर की पेशकश की है। असल में कंपनी ने अपनी सोनेट SUV के ग्राहकों की सुविधा के लिए आफ्टरसेल्स फ्लैगशिप प्रोग्राम 'माय कन्वीनियंस प्लस' लॉन्च कर दिया है। जिसके तहत

कंपनी अपने किआ सोनेट के मालिकों को कार की आवश्यक सर्विसेज और इससे जुड़ी कई जरूरतों को पूरा करने के लिए कंपनी द्वारा दी जा रही सर्विसेज के पैकेज का लाभ उठा सकते हैं। यह प्लान कार रखने की लागत को भी 75 पैसे प्रति किलोमीटर तक कम करता है। इस पैकेज के तहत इसमें प्रीपेड मेंटेनेंस, विस्तारित वारंटी और गाड़ी खराब होने पर सड़क के किनारे तुरंत सहायता पहुंचाने जैसी कई बेहतरीन खूबियों को शामिल किया है।

माय कन्वीनियंस प्लस पैकेज में मिलेगी फ्री स्क्रैच मरम्मत की सुविधा

माय कन्वीनियंस प्लस' पैकेज के तहत किआ नई सोनेट वाहन मालिकों के लिए एक स्क्रैच केयर स्कीम को भी पेश किया है। माय कन्वीनियंस प्लस कार्यक्रम 2 विकल्पों- प्रीमियम 4 वर्ष और लग्जरी 5 वर्ष की समय सीमा तय की गई है। इस स्कीम के तहत बिक्री की तारीख से पहले 12 महीनों के भीतर एक फ्री स्क्रैच मरम्मत की सुविधा ग्राहकों को कंपनी द्वारा दी गई है।


माय कन्वीनियंस प्लस पैकेज की ये होगी कीमत

माय कन्वीनियंस प्लस पैकेज के तहत कंपनी द्वारा चार्ज की जाने वाली दरों की बात करें तो इस पैकेज के तहत इसकी अलग-अलग कीमत क्रमश: 33,596-45,995 रुपये से लगाकर29,996-39,995 रुपये के बीच ग्राहकों द्वारा चार्ज की जानी है। इसके अलावा पेट्रोल और डीजल मॉडल के लिए चार्ज की जाने वाली पैकेज की कीमतें मायकिआ ऐप से ऑनलाइन या अधिकृत डीलर से खरीद सकते हैं।

माय कन्वीनियंस प्लस फीचर्स

माय कन्वीनियंस प्लस में ग्राहकों को मिलने वाली सुविधाओं मेंसोनेट कार के मालिक पैन इंडिया कवरेज और वैधता के साथ 7,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा इस पैकेज में शामिल रोडसाइड असिस्टेंस पैकेज में गाड़ी खरीदने के एक साल के भीतर एक साल की टायर अलॉय सुरक्षा को कवर किया गया है। ये पैकेज स्कीम के अनुसार कवरेज को चौथे या पांचवें साल तक एक्सटेंड भी करता है। इसके साथ ही इस कार पर खरीद के साथ ही पहले से निर्धारित रखरखाव, व्हील अलाइनमेंट, बैलेंसिंग और टायर रोटेशन जैसी ऐड-ऑन सर्विसेज जैसे विकल्प मौजूद है। वहीं चुनी गई स्कीम के आधार पर 4 या 5 साल तक एक्सटेंडेड वारंटी कवरेज को भी इसमें जोड़ा गया है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story