×

Mahindra Thar 5 Door Price: 15 अगस्त को होगा महिंद्रा थार 5-डोर एसयूवी का शानदार लॉन्च

Mahindra Thar 5 Door On Road Price: फीचर्स के मामले में महिंद्रा का ये 5-डोर एसयूवी मॉडल मौजूदा थार 3 डोर से काफी ज्यादा एडवांस साबित हो सकता हैं, आइए जानते हैं इससे जुड़े डिटेल्स के बारे

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 16 April 2024 2:04 PM GMT
Mahindra Thar 5 Door On Road Price
X

Mahindra Thar 5 Door On Road Price 

Mahindra Thar 5 Door On Road Price: भारतीय ऑटो मार्केट की बेहद लोकप्रिय एसयूवी कार महिंद्रा थार का अब बहुत जल्द ही महिंद्रा थार 5-डोर एसयूवी मॉडल लॉन्च होने वाला है। महिंद्रा की बहुप्रतीक्षित एसयूवी को कंपनी थार 5-डोर SUV आर्मडा नेमप्लेट के साथ कार बाजार में पेश करने की तैयारी कर रही है। फीचर्स के मामले में महिंद्रा का ये 5-डोर एसयूवी मॉडल मौजूदा थार 3 डोर से काफी ज्यादा एडवांस साबित हो सकता है। इस एसयूवी में अब पहले की तुलना में कहीं ज्यादा एडवांस सेफ्टी फीचर्स से लेकर दमदार इंजन को शामिल किया गया है। आइए जानते हैं मिली जानकारियों के आधार पर कंपनी इसे इसी साल ठीक तीन महीने बाद 15 अगस्त को लॉन्च कर सकती है।

महिंद्रा थार 5-डोर SUV में होंगे फीचर्स

भारतीय लाइन अप में महिंद्रा की बहुप्रतीक्षित एसयूवी कार महिंद्रा थार 5-डोर SUV में शामिल फीचर्स की बात करें तोइसे फीचर्स के मामले प्रीमियम कार का दर्जा देने के साथ ही इसमें रीयर सीट स्पेस में पहले के मुकाबले कहीं ज्यादा जगह मिलने की संभावना है साथ हीइसमें 19-इंच के अलॉय व्हील्स, सनरूफ फीचर के साथ रियर कैमरा और एक फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे अपडेट भी देखने को मिल सकते हैं।

महिंद्रा थार 5-डोर SUV पॉवर ट्रेन

लॉन्च होने की तैयारी कर रही अगामी महिंद्रा थार 5-डोर SUV में शामिल पॉवर ट्रेन की बात करें तो कार में ट्वीक्ड ग्रिल और DRL के साथ में LED हेडलैम्प्स को न्यू मॉडल के साथ जोड़ा जा सकता है। इसके अलावा इसमें 4x2 और 4x4 के इंजन वेरिएंट के साथ एक 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.2-लीटर डीजल विकल्प को शामिल किया जा सकता है। ये इंजन ऑफ रूट पर बेहतरीन प्रदर्शन करने में सक्षम होगा।

महिंद्रा थार 5-डोर SUV कीमत

5-डोर फीचर से लैस महिंद्रा थार 5-डोर SUV की कीमत को लेकर कंपनी द्वारा अभी तक किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया गया है। मिली जानकारियों के आधार पर ये एसयूवी कार 25-26 लाख रुपये के बीच पेश की जा सकती है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story